Move to Jagran APP

US Presidential Election 2020: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने अमेरिका में डाला वोट, तो फैन बोला- मोदी जी उधर भी हैं...

US Presidential Election 2020 पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो मुस्कुरा रही हैं और I Voted लिखा बिल्ला उन्होंने लगाया हुआ है। इस तस्वीर के साथ पूजा ने Vote Save America और 2020 Election जैसे हैशटैग भी लिखे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 03:42 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 03:43 PM (IST)
US Presidential Election 2020: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने अमेरिका में डाला वोट, तो फैन बोला- मोदी जी उधर भी हैं...
पूजा बत्रा ने यूएस चुनाव में वोट डाला है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव सम्पन्न होने के बाद मतगणना जारी है। डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडेन में कांटे की टक्कर जारी है। पूरी दुनिया की नज़र इस चुनाव पर टिकी है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा शाह ने भी राष्ट्रपति चुनाव में वोट डाला। पूजा ने वोट डालने के बाद अपनी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की, जिस पर मज़ेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 

loksabha election banner

पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो मुस्कुरा रही हैं और I Voted लिखा बिल्ला उन्होंने लगाया हुआ है। इस तस्वीर के साथ पूजा ने Vote Save America और 2020 Election जैसे हैशटैग भी लिखे। तस्वीर पर एक यूज़र ने पूछा- मोदी जी, उधर भी हैं? वहीं, कुछ यूज़र्स ने पूजा के अमेरिकी चुनाव में वोट करने पर हैरानी जताते हुए उनकी नागरिकता के बारे में सवाल किये। कुछ यूज़र्स ने पूजा की ब्रॉड स्माइल की तारीफ़ की। 

 

View this post on Instagram

#vote #votesaveamerica #2020election 🇺🇸🇺🇸🇺🇸

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on

मिस इंडिया रनर अप रह चुकीं पूजा बत्रा ने 1995 में तमिल फ़िल्मों से अपना करियर शुरू किया था। 1997 में वो अनिल कपूर और तब्बू की फ़िल्म विरासत में पैरेलल फीमेल लीड रोल निभाकर चर्चा में आयीं। इसके बाद समान रूप से हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करती रहीं। 1999 में पूजा संजय दत्त, गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ हसीना मान जाएगी में नज़र आयीं।

2000 से 2005 तक पूजा ने लगातार 10 हिंदी फ़िल्में कीं, जिनमें अनिल कपूर के साथ नायक, संजय दत्त-गोविंदा के साथ जोड़ी नम्बर वन, अक्षय कुमार-करीना कपूर की तलाश प्रमुख हैं। इसके बाद पूजा ने फ़िल्मों से लम्बा ब्रेक लिया और फिर 2011 में हम तुम शबाना में दिखायी दीं। 2015 की फ़िल्म एबीसीडी 2 में भी पूजा एक किरदार में नज़र आयीं, जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने मुख्य किरदार निभाये थे। पूजा की आख़िरी फ़िल्म मिरर गेम है, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी।  

 

View this post on Instagram

Sending y’all #Monday #vibes

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on

पूजा ने लॉस एंजेलिस के ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू एस अहलूवालिया से शादी की थी। 2011 में उन्होंने तलाक़ के लिए आवेदन किया। 2019 में पूजा ने एक्टर नवाब शाह के साथ अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया और आर्य समाज रीति-रिवाज़ से दिल्ली में उनसे शादी कर ली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.