Move to Jagran APP

Urvashi Rautela पर भड़के फैंस ने लगाया ऋषभ पंत को स्टॉक करने का आरोप, हाल ही में शेयर की थी अस्पताल की तस्वीर

Urvashi Rautela Rishabh Pant News उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। इसमें ऋषभ पंत जिस अस्पताल में भर्ती है वह नजर आ रहा था। अब उन्हें इसे लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 06 Jan 2023 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 06 Jan 2023 03:56 PM (IST)
Urvashi Rautela पर भड़के फैंस ने लगाया ऋषभ पंत को स्टॉक करने का आरोप, हाल ही में शेयर की थी अस्पताल की तस्वीर
Urvashi Rautela Rishabh Pant News: उर्वशी रौतेला फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela Rishabh Pant News: उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को लेकर खबरों में है। दरअसल ऋषभ पंत का जबसे कार दुर्घटना में एक्सीडेंट हुआ है तब से उर्वशी रौतेला बिना उनका नाम लिए उनके लिए प्रार्थना कर रही हैं और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें वहीं अस्पताल नजर आ रहा है, जिसमें ऋषभ पंत इलाज के लिए भर्ती है। 

loksabha election banner

ऋषभ पंत की कार का उत्तराखंड के रुड़की के पास एक्सीडेंट हो गया था

इसके पहले ऋषभ पंत की कार का उत्तराखंड के रुड़की के पास एक्सीडेंट हो गया था। उनकी कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई थीं। इसमें बाद में आग लग गई थी। ऋषभ पंत को इसके बाद देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, अब उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh Car Collection: दिलजीत दोसांझ को गाने के अलावा महंगी गाड़ियों का शौक, करोड़ों का है कलेक्शन

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने कोकिलाबेन अस्पताल की तस्वीर शेयर की थी

उर्वशी रौतेला ने इस बीच गुरुवार को एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें उन्होंने कोकिलाबेन अस्पताल की तस्वीर शेयर की थी। उनकी शेयर की तस्वीर वायरल होते ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। उर्वशी रौतेला फिल्म एक्ट्रेस है। वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने अब पोस्ट की मुंबई के उस अस्पताल की फोटो, जहां भर्ती हैं क्रिकेटर ऋषभ पंत

उर्वशी रौतेला को ट्रोल किया जा रहा है

एक यूजर ने लिखा है, 'यह मानसिक प्रताड़ना है अगर कोई आदमी ऐसा करता तो वह जेल में होता है या उस पर नेटफ्लिक्स क्राइम सीरीज बन चुकी होती।' एक ने लिखा है, 'अगर आपको देखकर लगता है कि यह मानसिक पागलपन है तो उर्वशी रौतेला को आपको बताना होगा। उसे टैग करके बोलिए गेट वेल सून उर्वशी।' वहीं कई लोगों ने उस पर स्टॉक करने का भी आरोप लगाया है। एक ने लिखा है, 'उर्वशी रौतेला पर आदमी को स्टॉक करने का नोटिस कब भेजा जाएगा।' एक ने लिखा है, 'ऋषभ का बड़ा एक्सीडेंट हुआ है। यह अब कोई मनोरंजन नहीं रहा। यह मानसिक हैरेसमेंट है।' इस बीच ऋषभ पंत का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.