Move to Jagran APP

Urvashi Rautela ने पहनी ऐसी ड्रेस, वीडियो देखकर लोगों को याद आया 'पक्षीराज'

उर्वशी लगभग हर दिन ही सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तसवीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वहीं फैंस भी एक्ट्रेस के हर लुक को काफी पसंद करते हैं लेकिन कई बार उन्हें अपने लुक की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 11:34 AM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 11:34 AM (IST)
Urvashi Rautela ने पहनी ऐसी ड्रेस, वीडियो देखकर लोगों को याद आया 'पक्षीराज'
Photo Credit : Urvashi Rautela Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा ही अपने अलग अंदाज के लिए चर्चा बटोरने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी लगभग हर दिन ही सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तसवीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वहीं फैंस भी एक्ट्रेस के हर लुक को काफी पसंद करते हैं लेकिन कई बार उन्हें अपने लुक की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है। इसी बीच एक बार फिर से अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उर्वशी अपने इस लेटेस्ट लुक की वजह से न सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही हैं बल्कि लोग उनके इस अनोखे अंदाज को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दो लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किए हैं। ये उर्वशी के फोटोशूट के दौरान के वीडियो हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि उर्वशी वियर्ड स्टाइल की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उर्वशी सिल्वर कलर के शिमरी आउटफिट में नजर आ रही हैं। उनके इस डीप नेक वाली ड्रेस के साथ स्लीव्स की जगह पंख लगे हुए हैं जो काफी वियर्ड नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर जहां यूजर्स को उनका ये स्टाइल पसंद आ रहा है तो वहीं कई कमेंट कर उनका मजाक रहे हैं। कुछ ही घंटों में इस अजीब ड्रेस वाले वीडियो पर 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है। वह लिखती हैं, 'क्या आप ऑबसेस्ड रह सकते हैं...'। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इसे 'रावण की ड्रेस कह दिया।' तो वहीं दूसरे ने उन्हें 'पक्षीराज' कहा है। इस तरह के कई और कमेंट्स उर्वशी की ड्रेस पर किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.