नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज फैंस के दिलों पर राज करती हैं। उर्वशी हमेशा ही अपनी लुक और अलग स्टाइल की ड्रेसिंग को लेकर काफी चर्चा में बनीं रहती हैं। कई बार उन्हें अपने कुछ अलग पहनने को लेकर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी लगभग हर दिन ही सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर उर्वशी अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस तस्वीर में एक ऐसी चीज कैद हुई जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। यहां देखें तस्वीर...

उर्वशी रौतेला हाल ही में जुहू में स्पॉट की गईं थीं। इस दौरान उनका लुक हमेशा की तरह ही फैंस के बीच काफी चर्चा में रहा है। उनका उपर से नीचे तक हर चीज परफेक्ट नजर आ रही थीं। फिर चाहे वो उनकी हेयरस्टाइल हो या फिर उनका ड्रेसिंग, लेकिन उर्वशी से अपने इस लुक में एक चूक हो गई जो कि कैमरे में कैद हो गई। दरअसल, उर्वशी ने इस दौरान जो प्रिंटेड टॉप पहनी थी उस पर प्राइज टैग लटक रहा था। उर्वशी का ये आउच मोंमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक बिग बजट तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी। उनकी ये फिल्म एक साइंस-फिक्शन मूवी है, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। इसके साथ ही वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में दिखाई देने वाली हैं। वहीं उर्वशी 'थिरुतु पायले 2' के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं। इसके अलावा उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। उनकी ये वेब सीरीज सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Edited By: Priti Kushwaha