Move to Jagran APP

Urvashi Rautela: चार बच्चों का पिता उर्वशी रौतेला को बनाना चाहता था अपनी पत्नी, दो बार पहले हो चुकी थी शादी

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी गलैमरस तस्वीरों से अक्सर फैंस का दिल जीत लेती हैं।उर्वशी वैसे तो अपनी लव लाइफ को लेकर कम ही चर्चा में आती हैं लेकिन हाल ही में उर्वशी रौतेला ने मैरिड शख्स से शादी का प्रपोजल मिलने पर बात की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 04:32 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 04:32 PM (IST)
Urvashi Rautela: चार बच्चों का पिता उर्वशी रौतेला को बनाना चाहता था अपनी पत्नी, दो बार पहले हो चुकी थी शादी
urvashi rautela revealed that egyptian singer with four kids and two wives proposed her for marriage. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela Marriage Proposal: उर्वशी रौतेला फिल्मों में भले ही ज्यादा एक्टिव ना हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की बिलकुल भी कमी नहीं है। अपने लुक्स और फैशन से सबको दीवाना बनाने वालीं उर्वशी रौतेला की इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी प्रशंसकों की लिस्ट हैं। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में जिनके लव रिलेशंस के बारे में फैंस को कम ही सुनने को मिलता हैं। हालांकि अब हाल ही में एक खास बातचीत में उर्वशी रौतेला ने बताया कि उन्हें शादी का प्रपोजल मिल चुका है। उन्होंने बताया कि एक मिस्र के सिंगर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।

loksabha election banner

उर्वशी रौतेला ने कहा पहले से ही शादी शुदा था सिंगर

उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान शादी का प्रपोजल मिलने पर खुलासा किया। उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए कहा, 'मुझे अब तक कई प्रपोजल आ चुके हैं। लेकिन एक प्रपोजल किसी से ऐसा आया था, जहां हमारा कल्चर एक-दूसरे से बिलकुल अलग था। हमें अपने परिवार के बारे में सोचना पड़ता है, खासकर महिलाओं को क्योंकि उनकी जिंदगी आसान नहीं होती'। जब उर्वशी से ये पूछा गया कि क्या ये वही मिस्र का सिंगर है, जिससे उनकी मुलाकात दुबई में हुई थी तो इस पर जवाब देते हुए उर्वशी ने कहा, 'हां लेकिन उस शख्स की पहले से ही दो पत्नियां और चार बच्चे हैं'।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने शादी को बताया एक बड़ा निर्णय

उर्वशी रौतेला ने अपनी शादी के निर्णय पर बात करते हुए आगे कहा, 'मैं इस तरह का कोई निर्णय नहीं लेना चाहती, जहां मुझे इतनी दूर जाकर रहना पड़े, या फिर उसे मेरे साथ यहां रहना पड़े'। भले ही उर्वशी रौतेला ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने वाले शख्स का नाम न बताया हो, लेकिन एक फैन ने कमेंट बॉक्स में इंटरनेशनल सिंगर के नाम का खुलासा किया और बताया कि उनका नाम मोहम्मद रमजान है, जिसके साथ उर्वशी रौतेला एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

सनी देओल के अपोजिट बॉलीवुड में रखा था कदम

उर्वशी रौतेला ने साल 2013 में सनी देओल की फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इससे पहले वह कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी थीं। उर्वशी रौतेला ने हिंदी के अलावा बंगाली, तेलुगु और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'दिल है ग्रे' और 'ब्लैक रोज' की शूटिंग पूरी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.