मुंबई। उर्वशी रौतेला अपने फैंसन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन हाल ही में वे सुर्खियों में कुछ और वजह से आ गई हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ वे साथ नजर आ रही हैं। बोनी कपूर और उर्वशी के इस वीडियो के लिए बोनी कपूर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है जिसका जवाब उर्वशी रौतेला ने दिया। 

दरअसल, एक इवेंट के दौरान उर्वशी रौतेला की मुलाकात प्रोड्यूसर बोनी कपूर से हुई। फोटो सेशन के दौरान दोनों का जब आमना-सामना हुआ तो दोनों के बीच बातचीत हुई। दोनों पोज दे रहे हैं लेकिन इस दौरान बोनी कपूर ने जिस तरह से उर्वशी को टच किया उसको लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। पर सोशल मीडिया पर बोनी कपूर को लेकर अलग-अलग कमेंट्स आने पर और ट्रोल किए जाने पर उर्वशी ने जवाब दिया है। 

उर्वशी ने लिखा कि, मैं चकित हूं कि सोशल मीडिया पर मुझे और सम्मानीय बोनी कपूर सर के वीडियो को लेकर ट्रोल्स की बाढ़ है। वो ट्रू जेंटलमैन हैं और इस बात से बहुत दु:ख पहुंचता है कि सोशल साइट्स या मीडिया ऐसा करने से पहले दो बार सोचता भी नहीं है। 

आपको बता दें कि यह वीडियो प्रोड्यूसर जयंती लाल गाडा के बेटे अक्षय गाडा के वेडिंग रिसेप्शन के दौरान का है। यह रिसेप्शन मुंबई के एक होटल में आयोजित किया गया था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The #gorgeous and very #beautiful @urvashirautela ❤️♥️😍😘 at #wedding 💃💃 #youngestmostbeautifulgirlintheuniverse Follow 👉🏼 @urvashirautelafan_forever #followmeplease #keepsupportingme #keepsupporting . . #urvashirautela_galaxy #urvashians #urvashiaddicted #urvashi #UrvashiRautela #urvashirautela #urvashirautela4ever #urvashirautelamylifeline #urvashirautelafans #urvashirautelafanclub #urvashirautelaprincess #urvashirautelamylifeline

A post shared by Sameer🤘🤾 (@urvashirautelafan_forever) on

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस