Move to Jagran APP

स्टेज शो में Oops Moment का शिकार होने से बचीं उर्वशी रौतेला, हाथों से संभालती नजर आईं अपनी ऑफ शोल्ड ड्रेस

उर्वशी रौतेला को 200 एक्सपो रॉयल इन्विटेशन मिला। उन्होंने फंक्शन में शिरकत की और दुनिया के इकलौते सात सितारा होटल बुर्ज अल अरब के टॉप पर शानदार परफॉर्मेंस दी। ऐसा करने वाली उर्वशी पहली भारतीय महिला बन चुकी हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 03 Apr 2022 02:55 PM (IST)Updated: Sun, 03 Apr 2022 02:55 PM (IST)
स्टेज शो में Oops Moment का शिकार होने से बचीं उर्वशी रौतेला, हाथों से संभालती नजर आईं अपनी ऑफ शोल्ड ड्रेस
Image Source: Urvashi Rautela Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड से लेकर देश-दुनिया तक एक अलग मुकाम हासिल करने वाली उर्वशी रौतेला अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनका ग्लैमरस लुक लोगों को दीवाना बना देता है, लेकिन इस बार अपनी हॉटनेस के चक्कर में उर्वशी मुश्किलों में फंसती नजर आईं। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऊप्स मोमेट का शिकार होते-होते बचीं।

loksabha election banner

दरअसल, उर्वशी रौतेला को 200 एक्सपो रॉयल इन्विटेशन मिला। उन्होंने फंक्शन में शिरकत की और दुनिया के इकलौते सात सितारा होटल बुर्ज अल अरब के टॉप पर शानदार परफॉर्मेंस दी। ऐसा करने वाली उर्वशी पहली भारतीय महिला बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने इस मौके पर 50,000 लोगों के सामने एक गाना भी गाया। वैसे कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस को यहां परफॉर्म करने के लिए 5 करोड़ रुपए मिले हैं। खैर सच्चाई जो भी हो पर, इसी के साथ वो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर परफॉर्म करने वाली सबसे महंगी स्टार बन गईं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

एमिगला अवॉर्ड्स में उर्वशी का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं। उन्होंने बालों को खुला रखकर और स्टेटमेंट ईयरिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। अपनी इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस काफी हॉट लगीं। पर परफॉर्मेंस के दौरान यहीं ड्रेस उनके लिए मुसीबत का सबब बन गईं।

उर्वशी के इस वायरल वीडियो में लोगों का ध्यान उनकी फिसलती हुई ड्रेस पर गया, जिसे वो हाथों से बार-बार संभाल रहीं थीं। एक्ट्रेस ने बड़े सधे अंदाज में अपनी ड्रेस को ऊपर की तरफ लिफ्ट किया, बीच स्टेज अगर वो जरा सा भी चूकतीं तो वहां बहुत बड़े ऊप्स मोमेट का शिकार हो जातीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.