रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि उन्हें अगर अच्छा काम मिलेगा तो वह अवश्य करेंगी लेकिन इसके लिए उन्हें को जल्दबाज़ी नहीं है।

उर्मिला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह कमबैक में विश्वास नहीं रखती। वह उनके जीवन को अधिक प्लान करके नहीं जीती। उनके जीवन में जो काम आता है, अगर उन्हें पसंद आया तो वह उसे कर लेती हैं और उसमें उनका बेस्ट देने का प्रयत्न करती हैं। ऐसे में वह काम करना चाहती थी और उनके पास जब फिल्म ब्लैकमेल का यह गाना आया तो उन्हें यह गाना बहुत अच्छा लगा और उन्हें उस गाने पर डांस करने का निर्णय किया। उन्होंने यह भी कहा है कि डांस करना, उनके लिए सबसे बेहतरीन चीज रही है क्योंकि वो इसमें निपुण है। इसके कारण भी उन्होंने फिल्म ब्लैकमेल में ‘बेवफा ब्यूटी’ गाने पर डांस किया। उर्मिला मातोंडकर आगे कहती हैं कि वह फिल्मों में अन्य प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयार हैं। बशर्ते वह काम उनके स्तर का हो और उन्हें पसंद आए। उर्मिला मातोंडकर ने इरफ़ान के आने वाली फिल्म ब्लैकमेल में बेवफा ब्यूटी गाने पर आइटम डांस किया है।

उर्मिला मातोंडकर 90 के दशक की टॉप की हीरोइन थी और उन्होंने आमिर खान और शाहरुख खान जैसे कलाकारों के साथ कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म ब्लैकमेल में इरफान खान और कीर्ति कुल्हारी की अहम भूमिका है। फिल्म 'ब्लैकमेल' का निर्देशन अभिनय देव ने किया है। फिल्म छह अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: गलती से मिस-टेक: एकता कपूर ने अपनी नागिन से पहले ही निकलवा लिया ‘फन’

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस