Move to Jagran APP

Urmila Matondkar Instagram Hack: उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम हुआ हैक, एक्ट्रेस ने दर्ज की शिकायत

उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इस बात की जानकारी ख़ुद एक्ट्रेस ने दी है। अकाउंट हैक होने के बाद उर्मिला ने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस के साइबर सेल में दर्ज भी करवा दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 09:58 AM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 10:15 AM (IST)
Urmila Matondkar Instagram Hack: उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम हुआ हैक, एक्ट्रेस ने दर्ज की शिकायत
Photo Credit - Urmila Matondkar Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलीटीशियन उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इस बात की जानकारी ख़ुद एक्ट्रेस ने दी है। अकाउंट हैक होने के बाद उर्मिला ने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस के साइबर सेल में दर्ज भी करवा दी है। इंस्टाग्राम हैक होने की जानकारी अर्मिला ने अपने दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर दी है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इंस्टाग्राम... पहले वो आपको सीधे मैसेज भेजते हैं और स्टैप्स को फॉलो करने के लिए कहते हैं ताकी आपका अकाउंट वैरिफाई हो जाए। और फिर अकाउंट हैक हो जाता है... सच में????'।

इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के बाद उर्मिला की सारी पोस्ट डिलीट हो गई हैं। अगर आपने पहले उर्मिला का इंस्टा अकाउंट देखा होगा तो उसपर तमाम फोटोज़ और वीडियोज़ थीं। एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की सारी फोटोज़ इंस्टा पर शेयर कर रखी थीं। लेकिन अब उर्मिला के इंस्टाग्राम एक भी फोटो नहीं है, और न ही अब वो किसी को फॉलो कर रही हैं।

आपको बता दें कि उर्मिला ने हाल ही में फिर से राजनीति में कदम रखा है। उर्मिला ने 1 दिसंबर को शिवसेना पार्टी को ज्वाइन किया है। उर्मिला महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। इससे पहले एक्ट्रेस ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी। साल 2019 में कांग्रेस के टिकट पर उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा था और बाद में पार्टी छोड़ी दी। उन्होंने कांग्रेस की मुंबई इकाई के कामकाज के तरीकों को लेकर पार्टी छोड़ी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस में उन्हें ज्यादा तवज्जो नहीं दी जा रही थी, जिसके चलते पांच महीनों में ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ी दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.