नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट से ज़ुबानी जंग के चलते उर्मिला मातोंडकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही इंडस्ट्री में अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। सेलेब्रिटीज़ भी इसको लेकर अपनी-अपनी राय पेश कर रहे हैं। ऐसे में उर्मिला का एक पुराना अमूल कार्टून सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसको लेकर यूज़र्स आपस में भिड़ गये हैं। दरअसल, इस कार्टून पर उर्मिला के लिए Not So Masoom लिखा गया है, जिसको लेकर यूज़र्स अमूल को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि अनुराग कश्यप ने इस विवाद को शांत करने के लिए इसकी सच्चाई बताई। 

देश में होने वाली प्रमुख घटनाओं पर अमूल सालों से कार्टून बनाता आ रहा है। ऐसा ही एक कार्टून अमूल ने 25 साल पहले तब बनाया था, जब रंगीला रिलीज़ हुई थी। रंगीला से पहले उर्मिला को मासूम गर्ल कहा जाता था। शेखर कपूर निर्देशित मासूम में उर्मिला ने बाल कलाकार के तौर पर काम किया था, जिसके ख़ूब तारीफ़ और शोहरत मिली थी, लेकिन राम गोपाल वर्मा की रंगीला ने उर्मिला की उस छवि को तोड़ा और उन्हें नब्बे के दौर की बोल्ड और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर पेश किया था।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Then n Now..🤩 Wishing one of the finest actor of #india Naseeruddeen Shah a very #happybirthday Lots of love,regards n respect always 🤗❤️ #actor #actorslife #masoom #love #regards #bkessed 🥰

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on

रातों-रात वो लाखों दिलों की धड़कन बन गयी थीं। उर्मिला की शोहरत और बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी ग्रोथ से प्रेरित अमूल बटर का कार्टून उस वक़्त भी हिट रहा था। 8 सितम्बर को रंगील की रिलीज़ को 25 साल पूरे हुए है। फ़िल्म 1995 में रिलीज़ हुई थी। रामू ने 11 सितम्बर को अपने ट्विटर एकाउंट से यह कार्टून साझा भी किया था। इसमें उन्होंने बताया था कि रंगीला की रिलीज़ के दौर का अमूल होर्डिंग। 

मगर, शुक्रवार को ट्विटर पर यह कार्टून यह कहकर प्रचारित किया जाने लगा कि उर्मिला के हालिया बयानों के बाद अमूल ने उन्हें नॉट सो मासूम कहते हुए कार्टून बनाया है। इसको लेकर अमूल को ट्रोल किया जाने लगा।

इस पर अनुराग कश्यप ने विवाद को ख़त्म करने के लिए बताया कि यह पुराना कार्टून है। अनुराग ने लिखा- अगर मैं ग़लत नहीं हूं, यह तब आया था जब रंगीला रिलीज़ हुई थी। और यह इस तथ्य को लेकर बनाया गया था कि उर्मिला मासूम में बाल कलाकार थीं। यह उनकी तारीफ़ के लिए बनाया गया था। मौजूदा परिस्थितियों में ट्रोल इसका दुरुपयोग कर रहे हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस