मुंबई। सर्जिकल स्ट्राइक को केंद्र में रखकर बनाई गयी फ़िल्म उरी ने तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। प्रधानमंत्री से लेकर क्रिकेटर्स तक फ़िल्म के एक संवाद ‘हाऊ इज़ द जोश’ के नारे लगा रहे हैं। इन सबके बीच फ़िल्म के एक्टर्स कर रहे हैं जमकर पार्टी।

हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री यामी गौतम उरी की कामयाबी का जश्न मनाते कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए हैं। दोनों के चेहरे की चमक से ज़ाहिर है कि ये बेहद खुश हैं। 11 जनवरी को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने आखिरकार 200 करोड़ की कमाई कर तूफ़ान मचा दिया है। 

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन के बचपन की ये 7 दुर्लभ तस्वीरें, ऐश्वर्या ने कहा- हैप्पी बर्थडे My Baby

विक्की कौशल के लिए तो जैसे बीते एक वर्ष किसी सपने की तरह रहा हो। आलिया भट्ट के साथ राज़ी, रणबीर कपूर के साथ संजू और अब उरी इन तीनों फ़िल्मों ने ज़बरदस्त कमाई की और उरी तो विक्की ने अपने दम पर ही चर्चित कर दी।

यामी गौतम को भी काबिल के बाद उरी के रूप में एक हिट फ़िल्म मिली है। यामी भी इस कामयाबी से बहद खुश हैं।

फ़िल्म के डायरेक्टर आदित्य धर के लिए भी यह एक बड़ी कामयाबी है। इस पार्टी में विक्की कौशल और यामी के साथ वह भी मौजूद नज़र आये। 

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हरी भी इस पार्टी में मौजूद दिखीं। 

फ़िल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला भी उरी की कामयाबी से बेहद उत्साहित हैं और वो इस दौरान कुछ इस अंदाज़ में दिखे। 

यह भी पढ़ें: पहले मॉम संग तो फिर इस अंदाज़ में दिखीं अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा, देखें तस्वीरें

अभी उरी को लेकर जो जोश और माहौल है उसको देखकर यह समझा जा सकता है कि फ़िल्म 200 करोड़ तक पहुंच सकती है। विक्की कौशल और इस फ़िल्म से जुड़े तमाम कास्ट एंड क्रू के लिए यह एक बड़ी कामयाबी होगी।  

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस