Move to Jagran APP

Urfi Javed: छोटी बहन के सामने फीका पड़ा उर्फी जावेद का चार्म, पार्टी में लूट ली सारी लाइमलाइट, वीडियो वायरल

Urfi Javed सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा अपने कपड़ों को लेकर लाइमलाइट में रही हैं। सिर्फ कैमरे के सामने पोज देने से लेकर बड़े-बड़े डिजाइनर्स की पार्टी अटेंड करने तक उर्फी अपने करियर में काफी आगे निकल चुकी हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 04 Mar 2023 10:32 AM (IST)Updated: Sat, 04 Mar 2023 10:32 AM (IST)
File Photo of Urfi Javed and Asfi Javed

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी की तो लॉट्री लग गई है। खुद के लिए कपड़े डिजाइन करने से लेकर बड़े-बड़े डिजाइनर्स द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट पहनने तक, उर्फी जावेद ने अपने करियर में लंबी छलांग मारी है। हाल ही में उन्होंने फेमस मैगजीन 'डर्टी' के कवर पेज पर देखा गया। उन्होंने अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए आउटफिट्स मे फोटोशूट कराया था। बस यहीं से उनकी किस्मत का ताला खुल गया।

loksabha election banner

उर्फी जावेद की बहन ने लूटी लाइमलाइट

हाल ही में उन्हें अबू जानी की हाई प्रोफाइल पार्टी में देखा गया। उर्फी के कदम बस यहीं नहीं रुके। इतने बड़े डिजाइनर की पार्टी अटेंड करने के बाद उन्हें डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च में भी इन्वाइट किया गया। हमेशा की तरह उर्फी इस पार्टी में भी अपने यूनीक स्टाइल स्टेटमेंट में पहुंचीं। उनके अलावा इस स्टोर लॉन्च पर अर्जुन कपूर को भी शिरकत करते देखा गया। दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। लेकिन इस पार्टी में उर्फी अकेली नहीं आई थीं। उनके साथ छोटी बहन अस्फी जावेद भी पहुंची थीं, जिन्होंने अपनी ड्रेसिंग सेंस से उर्फी से ज्यादा लाइमलाइट लूटी।

यलो साड़ी में छा गईं उर्फी की बहन

उर्फी जावेद अक्सर ही मीडिया में छाई रहती हैं। फिर चाहे वह उनके कपड़े पहनने का अंदाज हो या कुछ भी कह देने की कला। जिस तरह से वह फेमस हैं, उनके परिवार का कोई और सदस्य उस तरह से सुर्खियों में नहीं रहता। लेकिन अब धीरे-धीरे उनकी बहन अस्फी भी हाई प्रोफाइल पार्टी में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं। गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च इवेंट पर उर्फी से ज्यादा ध्यान अस्फी जावेद ने खींचा। जहां उर्फी सिल्वर कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट और बिकिनी टॉप पहनकर आई थीं, वहीं अस्फी ने यलो कलर की शिफॉन साड़ी पहन रखी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

दोनों बहनों ने पैपराजी के सामने पोज दिए। उर्फी पर तो हर बार उनके कपड़ों को लेकर कमेंट होते ही हैं, लेकिन इस बार लोगों का ध्यान उसने हटकर उनकी बहन पर शिफ्ट हो गया। एक यूजर ने उर्फी को नसीहत देते हुए कहा कि सीखो अपनी बहन से कुछ।

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'उसकी बहन ज्यादा खूबसूरत है शक्ल से भी अक्ल से भी।' एक ने लिखा कि उर्फी की बहन कितनी खूबसूरत है। इन सबके बीच कुछ ने रेड हार्ट और फायर वाली इमोजी भी कमेंट में डाली।

यह भी पढ़ें: TJMM: सेंसर बोर्ड ने 'तू झूठी मैं मक्कार' को दिया यूए सर्टिफिकेट, इंटीमेट सीन पर नहीं चली कैंची

यह भी पढ़ें: Khatron ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के खतरों से खेलेंगे यह 9 कंटेस्टेंट, शिव ठाकरे के साथ ही सामने आए यह नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.