Move to Jagran APP

Urfi Javed ने जाली और हाथों से ढका बदन, बंद आंखों पर भी नहीं होगा विश्वास; Photo देख नजरें नहीं फेर पाएंगे आप

Uorfi Javed Latest Photo च्यूइंग गम टॉप या बोरी बैग वाली ड्रेस के बाद उर्फी ने एक्वेरियम ब्रा पहनकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है। उन्होंने अपनी इस वीडियो के साथ एक मजाकिया कैप्शन मछली जल की रानी है रखा। वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके साथ ही कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Wed, 06 Sep 2023 07:01 AM (IST)Updated: Wed, 06 Sep 2023 07:17 AM (IST)
Urfi Javed ने जाली और हाथों से ढका बदन, आंखों पर विश्वास करना मुश्किल

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। उर्फी जावेद हमेशा अपने नए-नए लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें उर्फी ने रंगीन मछलियों को अब अपनी ब्रा बना लिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल भी हुआ। अब इसके बाद मंगलवार देर रात उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस लगाया, जिसमें उन्होंने एक जालीदार चुनरी से अपना बदन ढका हुआ है। उर्फी जावेद की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है। इससे पहले उर्फी का एक पुराना वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने बदन पर सिर्फ धागे ही लपेटे हुए थे।

loksabha election banner

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब उर्फी जावेद फैशन के नाम पर अश्लील पोस्ट की हों। उनकी ऐसी आदत के चलते वह अक्सर ऑनलाइन ट्रोलिंग और आलोचनाओं का शिकार होती है।

च्यूइंग गम टॉप या बोरी बैग वाली ड्रेस के बाद उर्फी ने एक्वेरियम ब्रा पहनकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है। उन्होंने अपनी इस वीडियो के साथ एक मजाकिया कैप्शन "मछली जल की रानी है" रखा।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो में उर्फी ने पानी और कई मछलियों से भरे प्लास्टिक बैग से बनाई गई एक ब्रैलेट पहना है। वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके साथ ही कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया।

बता दें कि उर्फी जावेद ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कसौटी जिंदगी की 2' और 'बेपनाह' जैसे लोकप्रिय शो में अभिनय किया है। है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 से वह सुर्खियों में आईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.