नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपनी अपकमिंग हिंदी एंथोलॉजी 'अनपॉज्ड: नया सफर' का ट्रेलर लॉन्च किया है। जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। एंथोलॉजी में पांच हिंदी शॉर्ट फिल्में देखने को मिलेंगी, जिनमें से प्रत्येक उन चुनौतियों को बयां करेगी जो महामारी के कारण लोगो को देखनी पड़ी। साथ ही दर्शकों को सकारात्मक दृष्टिकोण को अपनाने का संदेश भी देगी। 'अनपॉज्ड: नया सफर' 21 जनवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। अमेजन प्राइम वीडियो ने एंथोलॉजी को भारत समेत 240 देशों व क्षेत्रों में स्ट्रीम करने की उम्मीद जतायी है।

अनपॉज्ड के जरिए पांच प्रतिभाशाली निर्देशक एक साथ आए हैं और ऐसी कहानियां लाये हैं जो दिल को छू ले। सीरिज की सभी कहानियां आशा, सकारात्मकता और नई शुरुआत के बारे में है। एंथोलॉजी में शामिल निर्देशक और उनकी फिल्में है- शिखा माकन (गोंद के लड्डू), रुचिर अरुण (तीन तिगाड़ा), नुपुर अस्थाना (द कपल), अयप्पा केएम (वॉर रूम) और नागराज मंजुले (वैकुंठ)।

’गोंद के लड्डू' सेगमेंट में नजर आने वाली दिग्गज अभिनेत्री नीना कुलकर्णी कहती हैं, "हर कोई एक छोटी सी उम्मीद की तलाश में है और यही अनपॉज्ड: नया सफर का लक्ष्य है। एंथोलॉजी की सभी पांच फिल्में आपके चेहरे पर मुस्कान ला देंगी और आपके भीतर आशा और विश्वास पैदा कर देंगी। मेरी फिल्म, जिसका शीर्षक 'गोंद के लड्डू' है, इस बारे में है कि कैसे एक सीनियर सिटिज़न अनिश्चित समय में खुद को नई तकनीक के अनुकूल बनाने में कामयाब रहा है

यह सिंपल ह्यूमन इमोशन्स की कहानी है, जिसे हमारी निर्देशक शिखा माकन ने खूबसूरती से प्रस्तुत किया है। यह एक ऐसी कहानी है जिससे हर कोई रिलेट करेगा। मुझे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ जुड़कर खुशी हो रही है जिसके जरिये दर्शक आराम से व सुरक्षापूर्वक अपने घरों पर बैठकर हमारी फिल्म देख सकते है।"

बता दें, अनपॉज्ड का पहला पार्ट 18 दिसंबर 2020 को प्राइम वीडियो पर आया था। जिसमें ग्लिच, रैट-ए-टैट, विषाणु, चांद मुबारक और अपार्टमेंट नाम की पांच शॉर्ट फिल्में थी।

Edited By: Vaishali Chandra