नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में जल्द ही हिंदी सिनेमा के तीन दिग्गज गायक अनुराधा पौडवाल, उदित नारायण और कुमार सानू नजर आने वाले हैं। द कपिल शर्मा शो में पहुंचकर इन तीनों गायकों ने अपनी जिंदगी और करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं। साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार खुलासे किए हैं। द कपिल शर्मा शो में उदित नारायण ने खुलासा किया है कि ससुर बनने के बाद भी वह घर में तौलिया पहनकर रहते हैं।

सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट द कपिल शर्मा शो से जु़ड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में कपिल शर्मा अनुराधा पौडवाल, उदित नारायण और कुमार सानू से ढेर सारी मजेदार सवाल करते हैं। कपिल शर्मा उदित नारायण से कहते हैं कि उदित जी जब पिछली बार अपने बेटे (आदित्य नारायण) के साथ हमारे शो में आये थे तो आदित्य नारायण ने बताया था कि उदित जी घर में कपड़े नहीं पहने तौकिया पहनकर घूमते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कपिल शर्मा उदित नारायण से पूछते हैं कि अब तो बहू आ गई है घर में, बड़ी तकलीफ होती है ? कपिल शर्मा की यह बात सुनकर उदित नायरण कहते हैं कि हां, तो मैं अब भी घर में तौलिया पहनकर रहता हूं। किसान का बेटा हूं, वह आदत तो कभी जाएगी नहीं। उदित नारायण की यह बात सुनकर कुमार सानू कहते हैं किसान का बेटा है खेत नहीं देखा, लेकिन तौलिया देख लिया।

कुमार सानू की यह बात सुनकर शो में मौजूद अन्य लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा से जुड़ा यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कपिल शर्मा के अलावा अनुराधा पौडवाल, उदित नारायण और कुमार सानू के फैंस भी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते नए सितारे मेहमान के तौर पर नजर आते रहते हैं।

यह सितारे शो के होस्ट कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ काफी मस्ती भी करते रहते हैं। साथ ही यह सितारे अपनी निजी जिंदगी और करियर के बारे में खास खुलासे करते रहते हैं। पिछले हफ्ते द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस नजर आए थे। शो में पहुंचकर इन तीनों सितारों ने कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती की।  

Edited By: Anand Kashyap