नई दिल्ली, जेएनएन। Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में कथित तौर पर पोस्ट करने वाले कन्हैयालाल नाम के एक शख्स की मंगलवार को बर्बरतापूर्वक हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों के साथ-साथ सितारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा व्यक्त किया। ऋचा चड्ढा, विवेक रंजन अग्निहोत्री और स्वरा भास्कर जैसे सितारों के बाद अब साउथ स्टार और फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी और साथ ही अपने कैप्शन में सवाल भी पूछा।

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर किया गुस्सा व्यक्त

उदयपुर में हत्याकांड मामले पर प्रणिता सुभाष ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की । इस तस्वीर में प्रणिता सुभाष के हाथ में एक तख्ती है, जिसमें 'हिंदू लाइव्स मैटर' लिखा हुआ है। इस पोस्ट में प्रणिता सुभाष के चेहरे पर गुस्सा साफ तौर पर देखा जा सकता है। हिंदू लाइव्स मैटर के इस पोस्ट के साथ प्रणिता सुभाष ने कैप्शन में लिखा, 'क्या कोई सुन रहा है?' इसी के साथ उन्होंने उदयपुर हॉरर लिखकर हैशटैग भी किया।

View this post on Instagram

A post shared by Pranitha Subhash 🧿 (@pranitha.insta)

पहले भी मामले पर ट्वीट कर प्रणिता सुभाष ने गुस्सा किया था व्यक्त

इससे पहले भी साउथ स्टार प्रणिता सुभाष ने इस मामले पर अपना गुस्सा व्यक्त किया था। 28 जून को प्रणिता सुभाष ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा था, 'काश मैंने उदयपुर वीडियो नहीं देखा होता। सच में ये आतंक है। बैकग्राउंड में सुनाई देने वालीं ये चीखें हमें लम्बे समय तक परेशान करेंगी'। नेटिजंस ह्त्याकांड मामले में घटना की निंदा करने और उस पर सवाल उठाने के लिए एक्ट्रेस के साहस की सराहना कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

यह घटना मंगलवार की है, जहां दो युवकों ने बड़ी ही बर्बरता के साथ कन्हैया लाल नामक शख्स  पर हथियार से वार किया था। इस घटना के बाद इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही सरकार ने भी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Edited By: Tanya Arora