Move to Jagran APP

रजत कपूर पर भी दो महिलाओं ने लगाए ये गंभीर आरोप, अभिनेता ने मांगी माफ़ी

अब तक कई फिल्मों में अपना टैलेंट दिखा चुके रजत पिछली बार फिल्म मुल्क में दिखे थे l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 03:03 PM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 03:58 PM (IST)
रजत कपूर पर भी दो महिलाओं ने लगाए ये गंभीर आरोप, अभिनेता ने मांगी माफ़ी
रजत कपूर पर भी दो महिलाओं ने लगाए ये गंभीर आरोप, अभिनेता ने मांगी माफ़ी

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर प्रकरण के बाद एक एक कर बॉलीवुड से जुड़े कुछ और यौन शोषण के केस सामने आ रहे हैं। नया नाम रजत कपूर है, जिन्होंने उनके ऊपर लगे आरोपों के बाद माफ़ी मांगी है।

loksabha election banner

इस बारे में सोशल मीडिया पर रजत कपूर ने कहा है कि मैं अपने पूरे जीवन अच्छा आदमी बनने का प्रयत्न करता रहा ताकि मैं सही चीजें कर सकूं। हालांकि अगर मेरे द्वारा किए गए या मेरे शब्दों से किसी की भावनाओं को कभी भी कोई भी ठेस पहुंची हो या किसी को कोई सदमा पहुंचा हो तो उसके लिए मैं क्षमा मांगता हूं। एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने दूसरी महिला के साथ की बदसलूकी के लिए भी क्षमा मांगी है। इस बारे में लिखते हुए रजत कपूर ने कहा कि मैं दूसरी महिला को ठेस पहुंचाने के लिए भी क्षमा मांगता हूं।

रजत कपूर ने आगे कहा कि उनके काम से भी अधिक महत्वपूर्ण अगर कोई चीज उनके लिए है तो वह एक अच्छा व्यक्ति बनना है। मैंने यह बनने की कोशिश की है और मैं आगे अच्छा व्यक्ति बनने का और अधिक प्रयत्न करुंगा। गौरतलब है कि बॉलीवुड में इन दिनों चल रहे मी टू कैंपेन के दौरान बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम सामने आये हैं, जिन पर महिलाओं ने काम के दौरान यौन प्रताड़ना करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। फिल्म निर्देशक विकास बहल और गायक कैलाश खेर इस कड़ी में नये नाम हैं। रजत कपूर पर दो महिलाओं ने यौन प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया है जिनमें से एक महिला पत्रकार है। महिला पत्रकार ने कहा कि जब रजत कपूर का वह फोन पर इंटरव्यू कर रही थी तब रजत कपूर ने उनसे कुछ आपत्तिजनक सवाल किये और उनके शरीर को लेकर कमेन्ट किये।

दूसरी महिला ने रजत कपूर पर आरोप लगाया है कि वह एक दिन उन्हें लगातार फोन कर एक खाली घर में बुलाते रहे और कह रहे थे कि क्या वह किसी खाली घर में आ सकती हैं। वह उनके साथ कोई शूट करना चाहते हैं। अब तक कई फिल्मों में अपना टैलेंट दिखा चुके रजत पिछली बार फिल्म मुल्क में दिखे थे l

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने कंगना रनौत को लेकर कही ऐसी बात कि भड़क गई कंगना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.