मुंबई (जेएनएन)। परिणीति चोपड़ा जो मौजूदा समय में बॉलीवुड के 'ड्रीम टूर' के लिए अमेरिका दौरे पर हैंं, उन्हें अपनी एक दोस्त के बर्थडे पर उसके मोटापे को लेकर कमेंट करने के लिए ट्विटर पर आलोचनाआें का सामना करना पड़ा है। जबकि परिणीति खुद भी 'बॉडी शेमिंग' के मुद्दे पर लोगों को लताड़ चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने निशाना बनाने वालों के लिए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी किया था।

'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ 'शिवाय' की टक्कर पर खुलकर बोले अजय देवगन

खैर, चलिए बताते हैं कि ताजा मसला क्या है। परिणीति के एक फैन क्लब ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो आलिया भट्ट के साथ अपनी एक कॉमन दोस्त को बर्थडे विश करती नजर आईं। मगर जब आलिया ने परिणीति से कहा कि क्या उनके पास अपनी दोस्त को टिप्स देने के लिए कुछ है तो उन्होंने कह दिया, 'कम खाओ और पतली हो जाओ।'

अनुष्का शर्मा और कंगना रनोट के बीच निकला ये जबरदस्त कनेक्शन

परिणीति के इस जवाब पर आलिया भी थोड़ी चौंक गईं और उनके मुंह से यही निकला, 'अरे...'। अब भले ही परिणीति ने इस बात को मजाक में कहा हो, मगर ट्विटर पर लोगों ने इसे हल्के में नहीं लिया। परिणीति इन दिनों भले ही काफी स्लिम हो गई हों, मगर वो भी पहले 'बॉडी शेमिंग' का शिकार हो चुकी हैं और एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा था कि लोगों के लुक पर कमेंट करने का किसी को अधिकार नहीं है।

ट्विटर पर लोगों ने इस तरह के रिएक्शन दिए हैं-

Posted By: Pratibha Kumari