Move to Jagran APP

सलमान ख़ान के फैंस से नहीं डरतीं ट्विंकल खन्ना!

सलमान के बहाने अक्षय कुमार के शादी से पहले के अफ़ेयर्स का हवाला देकर ट्विंकल पर हमला किया जाने लगा, लेकिन ट्विंकल ने अपने सभी आलोचकों का मुंह अपने करारे जवाब से बंद कर दिया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 27 Dec 2016 09:35 AM (IST)Updated: Thu, 29 Dec 2016 11:25 AM (IST)
सलमान ख़ान के फैंस से नहीं डरतीं ट्विंकल खन्ना!

मुंबई। ट्विंकल खन्ना ने सलमान ख़ान के उन फैंस को करारा जवाब दिया है, जो सलमान ख़ान की शादी को लेकर किए गए कमेट के बाद सोशल मीडिया में ट्विंकल के पीछे पड़ गए थे। ट्विंकल ने ख़ुद को ट्रोल प्रूफ़ कहा है।

loksabha election banner

दरअसल, ट्विंकल मिस फ़नी बोन के नाम से एक पब्लिकेशन के लिए व्यंगात्मक लेख लिखती हैं, जिनमें वो किसी मुद्दे या शख़्स पर अपनी राय अपने अंदाज़ में रखती हैं। ट्विंकल ने हाल ही में एक आर्टिकल लिखा, जिसमें उन्होंने सलमान ख़ान के बैचलरहुड पर कमेंट करते हुए एक मेट्रिमोनियल एड लिखा था- देश के सबसे उम्रदराज़ एलिजिबिल बैचलर, डैशिंग, नॉन वेजिटेरियन, सक्सेसफुल और मस्क्यूलर ख़ानदानी लड़के (जो डांस और ड्रामा में माहिर है) के लिए ब्यूटीफुल, लंबी, स्लिम और कम बोलने वाली लड़की चाहिए। वजह ये है कि लड़का ज़्यादा बक-बक नहीं सुन सकता। जाति का कोई बंधन नहीं है।

इसे भी पढ़ें- हिंदी सिनेमा के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना की कुछ अनसुनी कहानियां!

इस मज़ाक़िया एड के बाद तो जैसे हाय-तौबा मच गई। भाई के फैंस ने मिसेज फ़नी बोंस की सोशल मीडिया में क्लास लेना शुरू कर दिया। सलमान के बहाने अक्षय कुमार के शादी से पहले के अफ़ेयर्स का हवाला देकर ट्विंकल पर हमला किया जाने लगा, लेकिन ट्विंकल ने अपने सभी आलोचकों का मुंह अपने करारे जवाब से बंद कर दिया। ट्विकंल ने लिखा- मैं सामाजिक, राजनैतिक व्यंग्य लिखती हूं- एक चींटी को एग्ज़ामीन करूं और हाथी को छोड़ दूं क्योंकि एक झुंड के सताए जाने का डर है।

इसे भी पढ़ें- सलमान ख़ान ने मां सलमा और भांजे आहिल संग काटा केक, देखें तस्वीरें

इसके साथ ही ट्विंकल ने ख़ुद को ट्रोल फ्री करार देते हुए सलमान के सभी चाहने वालों को बता दिया है कि इस बार उन्होंने ग़लत वुमन से पंगा ले लिया है और वो अपनी ट्रोलिंग जारी रख सकते हैं क्योंकि ट्विंकल बेबाक़ और बिंदास मिसेज फ़नी बोंस हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.