नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस और लेखक ट्विंकल खन्ना अपनी एनिवर्सरी वेकेशन के लिए राजस्थान के रणथंबौर गई हुई हैं। अब मंगलवार को उन्होंने अपनी वेकेशन की प्यारी झलक को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है।

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर जंगल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक फीमेल बाघ नजर रहा हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ ने अपने शिकार को पकड़ने की कोशिश करती है, लेकिन वो नाकाम हो जाती हैं। वही अभिनेत्री एक लाइब्रेरी की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें नितारा एक सीढ़ी पर चढ़कर बुक को निकल रही हैं। वहीं अपनी मां की किताब मिलने के बाद नितारा बेहद खुश हो जाती हैं। साथ ही वीडियो में नितारा बता रही हैं कि उन्होंने अपनी मम्मा की बुक को ढूढ लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

खास अंदाज में विश की एनिवर्सरी

एनिवर्सरी वेकेशन की इन फोटोज वीडियो को शेयर कर ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन लिखा, हमने शिकार के लिए घात लगाती एक बाघिन को देखा, लाइब्रेरी में मेरी किताब को ढूढने नितारा ने सही जगह देखी। रणथंबौर के शेर बाग में उनकी शानदार एनिवर्सरी। वहीं ट्विंकल खन्ना ने सोमवार को अपनी 21वीं शादी की सालगिरह के मौके पर तस्वीर के साथ एक मजेदार पोस्ट शेयर की थी। 

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो साल 2022 में बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही चंद्र प्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म पृथ्वीराज में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही अभिनेत्री मानुषी छिल्लर और रियल लाइफ हीरो सोनू सूद भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अभिनेता ‘राम सेतु’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’ के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

Edited By: Nitin Yadav