नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इंटरव्यू की छोटी-छोटी क्लिप्स व्हाट्सऐप से लेकर फेसबुक तक हर जगह शेयर की जा रही हैं। इंटरव्यू में पीएम मोदी ने अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया था, वो ट्विकंल के पोस्ट देखते रहते हैं। ट्विंकल का उनपर जो गुस्सा निकलता है उससे अक्षय के परिवार में शांति रहती होगी। हालांकि पीएम ने ये बात बड़े ही हल्के-फुल्के अंदाज में कही है।

अब पीएम मोदी की इस टिप्पणी का ट्विंकल खन्ना ने भी जवाब दिया है। बीजेपी का पोस्ट शेयर करते हुए ट्विंकल ने ट्वीट किया, 'मैं इसे पॉजीटिव तरीके से देखती हूं। प्रधानमंत्री ना केवल मेरे वजूद के बारे में जानते हैं बल्कि मेरा लिखा पढ़ते भी हैं। आपको बता दें कि पीएम मोदी जिस तरह इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना का जिक्र करते हुए अक्षय की खिंचाई कर रहे हैं वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

क्या था पीएम मोदी ने :

दरअसल, अक्षय ने पीएम से सोशल मीडिया को लेकर सवाल पूछा था। जिस पर नरेंद्र मोदी ने जवाब दिया कि मैं सोशल मीडिया की चीज़े जरूर देखता हूं। उससे मुझे कई प्रकार की जानकारियां मिलती हैं। मोदी ने कहा, मैं अपका भी ट्विटर देखता हूं और ट्विंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं और कभी-कभी तो मुझे लगता है कि वो जो मेरे ऊपर गुस्सा निकालती हैं ट्विटर पे, उसके कारण आपके पारिवारिक जीवन में तो बड़ी शांति रहती होगी। उनका पूरा गुस्सा तो मेरे पे निकल जाता होगा। इसलिए आपको बड़ा आराम रहता होगा। सुकून मिलता होगा आपको। तो मैं इस प्रकार से आपके लिए काम आया हूं।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed