नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन ख़ान इस वक्त ड्रग्स केस के सिलसिले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन की गिरफ्तारी पर अब तक तमाम सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ चुके हैं जिनमें स्टार्स ने खुलकर आर्यन का सपोर्ट किया और उनके लिए फिक्र ज़ाहिर की है। ज्यादातर सेलेब्स ने आर्यन को सपोर्ट करते हुए इसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से शोषण बताया है।

वहीं, अब इस मामले पर पहली बार फिल्म अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी चुप्पी तोड़ी है। ट्विंकल ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस केस की तुलना फेमस कोरियन सीरीज़ ‘स्क्विड गेम’ से की है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई ये कोरियन सीरीज़ इस वक्त जबरदस्त चर्चा में है।

अपने पोस्ट में ट्विंकल ने कई स्लाइड्स शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लखीमपुर वाला मुद्दा भी उठाया है। वहीं, एक स्लाइड में उन्होंने आर्यन ख़ान केस का जिक्र किया है। आर्यन के केस के बारे में लिखते हुए ट्विंकल ने सीरीज़ के ‘Marbles’ एपिसोड का उदाहरण दिया है।

एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हर खिलाड़ी को 10 मार्बल दिए गए हैं और उन्हें अपने विरोधी के साथ प्रतियोगिता कर के उनके मार्बल्स लेने हैं। इस एपिसोड में सबसे मज़बूत खिलाड़ी को लगातार परेशान किया गया और जिससे आखिरकार वो अपने सभी मार्बल्स हार गया। जब मैंने शाह रुख खान के बेटे आर्यन ख़ान की गिरफ्तारी की खबर पढ़ी, तो मुझे लगा मेरे भी मार्बल मिस हो गया है। उसके दोस्त के पास से 6 ग्राम चरस मिला है, लेकिन खबरों की मानें तो आर्यन ड्रग्स ले रहा था इसका कोई सबूत नहीं है, फिर भी वो जवान लड़का लगभग दो हफ्ते से आर्थर रोड जेल में है। मुझे ऐसा लग रहा है... मैं ऐसा महसूस कर ही हूं जैसे अर्नब की बातों को दोहराया जा रहा हो। जहां उन्होंने कहा था, ‘मुझे ड्रग्स दो, मुझे ड्रग्स दो’। क्योंकि मुझे इन सारे डेवलपमेंट्स को समझने के लिए कुछ भारी भरकम पदार्थ चाहिए’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

आपको बता दें कि आर्यन ख़ान कि इस वक्त ड्रग्स केस के सिलसिले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे  एक क्रूज से आर्यन को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार किया था। 

Edited By: Nazneen Ahmed