मुंबई। छोटे परदे की ताज़ा रेटिंग्स में टीवी सीरियल इश्कबाज़ ने टॉप 10 में अपनी जगह बना ली है जबकि बेपनाह एक हफ़्ते में भी बाहर हो गया है। कुंडली भाग अब भी पहले स्थान पर कुंडली मार कर बैठा है।

वीक 19 की रेटिंग्स जारी कर दी गई हैं। बड़ा फ़ायदा दिल बोले ओबराय के स्पिन ऑफ इश्कबाज़ को हुआ है। नकुल मेहता और सुरभि चंदना के रोमांटिक ट्रैक पर चल रहा ये शो पिछली बार 12वें स्थान पर था लेकिन इस बार 3.9 मिलियन इम्प्रेशन के साथ टॉप 10 लिस्ट में आख़िरी पायदान पर आ गया है। इस कारण जेनिफ़र विगेट और हर्षद चोपड़ा स्टारर बेपनाह- प्यार की ताकत को टॉप 10 से बाहर जाना पड़ा है।

धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य स्टारर कुंडली भाग्य के पहले स्थान में कोई भी हरकत नहीं हुई है और ये शो 6.5 मिलियन इम्प्रेशन के साथ टॉप पर हैं। जिस शो से कुंडली भाग्य का स्पिन ऑफ हुआ है वो कुमकुम भाग्य भी 5.7 मिलियन इम्प्रेशन के साथ अब दूसरे स्थान पर आ गए है। शब्बीर अहलुवालिया और सृति झा स्टारर कुमकुम भाग्य पिछले हफ़्ते भी इसी स्थान पर था l

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने इस बार एक पायदान की छलांग मारी है। ये शो 5.4 मिलियन इम्प्रेशन के साथ तीसरे स्थान पर हैं जबकि तीसरे से चौथे स्थान पर पहुंचे सीरियल इश्क़ सुभानअल्लाह 5.1 मिलियन इम्प्रेशन मिले हैंl ट्रिपल तलाक जैसे संजीदा मुद्दे को लेकर बने इस शो में ईशा सिंह और अदनान खान लीड रोल में हैं l रुबीना दिलैक और विवियन दसेना का शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की ने इस बार 4.8 मिलियन इम्प्रेशन के साथ पांचवा स्थान बनाये रखा है।

टॉप 10 की लिस्ट में कुल्फ़ी कुमार बाज़ेवाला छठे और ये है मोहब्बतें सातवें स्थान पर हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा कुछ समय से अच्छा नहीं कर पा रहा है और इस कारण इस सीरियल को इस बार की रेटिंग्स में आठवां स्थान मिला है। अर्जुन बिजलानी और अलीशा पंवार के शो इश्क़ में मरजावां ने नवा स्थान हासिल किया है l 

यह भी पढ़ें: TV TRP: आईपीएल के दबदबे के बीच ये सीरियल बना हुआ है नंबर वन

By Manoj Khadilkar