Move to Jagran APP

'रामायण' के लक्ष्मण ने शेयर की इस एक्ट्रेस संग बारिश में भीगते रोमांटिक तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

इंडियन टेलीविजन के इतिहास में रामायण जबरदस्त टीआरपी देने का रिकॉर्ड बना चुका है। शो के एक बार फिर से शुरू होने के साथ ही इसके कलाकार भी एक्टिव हो गए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 01:04 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 02:36 PM (IST)
'रामायण' के लक्ष्मण ने शेयर की इस एक्ट्रेस संग बारिश में भीगते रोमांटिक तस्वीर, जमकर हो रही वायरल
'रामायण' के लक्ष्मण ने शेयर की इस एक्ट्रेस संग बारिश में भीगते रोमांटिक तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान मानों सब कुछ ठहर सा गया है। ऐसे में लोगों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए एक बार ​फिर से 80 और 90 के दशक के कई पुराने टीवी  सीरियल को शुरू किया गया है। वहीं इंडियन टेलीविजन के इतिहास में 'रामायण' जबरदस्त टीआरपी देने का रिकॉर्ड बना चुका है। शो के एक बार फिर से शुरू होने के साथ ही इसके कलाकार भी एक्टिव हो गए हैं।

loksabha election banner

वह सोशल प्लेटफॉर्म पर लगातार 'रामायण' से और अपने करियर से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी बीच 'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह एक एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Still from film phir aayee Barsaat myself and Anuradha Patel

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri) on

सुनील लहरी की पहले की तस्वीर देखकर लड़कियां उनके लुक्स पर ही मर मिटी हैं। 'रामायण' के अलावा सुनील कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल ही में सुनील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बाद एक और एक्ट्रेस संग अपनी तस्वीर शेयर की है। बता दें कि जहां सुनील ने पहली फिल्म में स्वर्गीय एक्ट्रेस स्मिता पाटिल संग रोमांस किया तो वहीं 'फिर आई बरसात' नाम की एक अन्य फिल्म में अनुराधा पटेल संग रोमांस किया।

 

View this post on Instagram

Romantic song from film Phir Aaye Barsat where i acted along with Anuradha Patel granddaughter of Ashok Kumar https://youtu.be/mDulcQZgkOI

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri) on

सुनील ने अपनी और अनुराधा पटेल संग फिल्म 'फिर आई बरसात' की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों पानी में पानी में भीगे नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर फैंस के जबरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ ही समय पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं।  

अपनी और अनुराधा पटेल की रोमांटिक सीन की तस्वीर को शेयर करते हुए सुनील लहरी ने कैप्शना में लिखा, 'फिर आई बरसात' से मैं और अनुराधा पटेल की एक तस्वीर।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.