Move to Jagran APP

टीवी एक्ट्रेस की रूम मेट ने मां के साथ मिलकर उन्हें बुरी तरह पीटा, की जान से मारने की कोशिश

टीवी शो ‘नामकरण’ फेम नलिनी नेगी के साथ उनकी रूम मेट ने मारपीट की है। नलिनी का आरोप है कि रूम मेट ने उनका चेहरा खराब करने की कोशिश की। (Photo- Nalini Insta Story)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 06:32 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 09:20 AM (IST)
टीवी एक्ट्रेस की रूम मेट ने मां के साथ मिलकर उन्हें बुरी तरह पीटा, की जान से मारने की कोशिश
टीवी एक्ट्रेस की रूम मेट ने मां के साथ मिलकर उन्हें बुरी तरह पीटा, की जान से मारने की कोशिश

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी शो ‘नामकरण’ फेम नलिनी नेगी के साथ उनकी रूम मेट ने मारपीट की है। नलिनी का आरोप है कि जब उन्होंने अपनी रूम मेट प्रीति राणा और उनकी मां से घर खाली करने के लिए कहा तो दोनों ने मिलकर नलिनी को बुरी तरह पीटा। इस मारपीट में एक्ट्रेस के चेहरे पर चोट आई है। फिलहाल एक्ट्रेस ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवा दी है।

loksabha election banner

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में नलिनी ने पूरा वाकया बताया। एक्ट्रेस के मुताबिक, वो और प्रीति पहले साथ में रहा करते थे, लेकिन फिर नलिनी ने अकेले ओशिवारा शिफ्ट होने का फैसला किया। हाल ही में प्रीति ने उनसे फिर से कॉन्टेक्ट किया और बताया कि उनके पास रहने के लिए घर नहीं है। प्रीति ने रिक्वेस्ट की कि कुछ दिन नलिनी उसे अपने साथ रख ले ताकी वो तब तक घर ढूंढ सके। प्रीति कुछ दिन नलिनी के साथ रही भी, लेकिन इस बीच नलिनी ने प्रीति से घर खाली करने के लिए बोल दिया, क्योंकि उनके माता-पिता कुछ दिन रहने के लिए आने वाले थे।

नलिनी ने बताया, मैंने जब प्रीति से कहा कि वो घर खाली कर दे तो वो मान गई, लेकिन कुछ दिन बाद उसकी मां भी वहां रहने आ गईं। मुझे लगा वो शायद उसे घर शिफ्ट करवाने के लिए आई हैं। पिछले हफ्ते जब मैं जिम जा रही थी तभी प्रीति की मां ने मुझसे अचानक ही झगड़ना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने प्रीति से बोला की मैं उनसे बदतमीजी से बात कर रही हूं।

 

View this post on Instagram

“Fashions fade , Style is eternal. “ 📸 @shazzalamphotography

A post shared by Nalini Negi (@nalininegi) on

'इतना सुनकर प्रीति ने भी मुझसे बदतमीजी से बात करना शुरू कर दिया। मैंने कोशिश की मैं उसे कुछ समझा सकूं इतने में उसकी मां न मुझपर हमला कर दिया। उन्होंने पहले मुझे ग्लास से मारा फिर दोनों ने मिलकर मुझे बुरी तरह पीटा। उन्होंने लगभग मुझे जान से मारने की कोशिश की। नलिनी ने बताया, प्रीति और उसकी मां का प्लान था कि वो मेरा चेहरा खराब कर दें, क्योंकि मैं एक एक्ट्रेस हूं। फिलहाल नलिनी के माता-पिता उनके साथ हैं'।

 

View this post on Instagram

“Are you free Tomorrow ?” “No. I’M EXPENSIVE.” 😋

A post shared by Nalini Negi (@nalininegi) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.