Move to Jagran APP

Tum Nahi Jana Song Out: 'मरजावां' फिल्म का पहला गाना रिलीज़, चंद घंटो में मिले 12 मिलियन व्यूज़

Tum Nahi Jana Song Out फिल्म मरजावां का पहला गाना तुम नहीं जाना रिलीज़ हो चुका है। इस गाने को मात्र कुछ ही घंटो में 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 03:51 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 12:10 PM (IST)
Tum Nahi Jana Song Out: 'मरजावां' फिल्म का पहला गाना रिलीज़, चंद घंटो में मिले 12 मिलियन व्यूज़
Tum Nahi Jana Song Out: 'मरजावां' फिल्म का पहला गाना रिलीज़, चंद घंटो में मिले 12 मिलियन व्यूज़

नई दिल्ली, जेएनएन।  सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार फिल्म 'मरजावां' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ स्टूडेंट ऑफ द एयर 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया नज़र आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज़ हो चुका है जिसे कम समय में कई मिलियन बार देखा जा चुका है, इस गाने में तारा और सिद्धार्थ के बीच बेहतरीन कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

loksabha election banner

इस खूबसूरत गाने की जानकारी देते हुए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में सिद्धार्थ लिखते हैं, 'इरादे फिर से जाने के नहीं लाना, तुम नहीं जाना, फिल्म का मेरा सबसे पसंदीदा गाना'।

गाने तुम नहीं जाना में जुबीन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने में तारा और सिद्धार्थ की बेहतरीन लवस्टोरी के साथ साथ अलग होने की कहानी भी दिखाई गई है। गाने को दर्शकों का काफी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज़ होते ही कम ही समय में तुम नहीं जाना को कई सारे लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Laxmmi Bomb में अक्षय कुमार का लुक देख सोशल मीडिया पर तारीफों के गिरे बम

कुछ ही दिनों पहले फिल्म 'मरजावां' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। जहां एक तरफ सिद्धार्थ के डायलॉग्स और स्टोरी को बहुत पसंद किया गया वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया में इस फिल्म के ट्रेलर को जमकर मज़ाक बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: WAR Box Office Collection Day 2: गुरुवार को रितिक-टाइगर की 'वॉर' को 'भारत' ने दी शिकस्त, 2 दिनों में कमाई 75 करोड़ पार

मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मरजावां' की रिलीज डेट पहले 2 अक्टूबर रखी गई थी, मगर 'वॉर' फिल्म के कारण इसे बदल कर 8 नवम्बर कर दिया गया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के साथ रितेश देशमुख और रकुलप्रीत भी अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं। रितेश देशमुख इस फिल्म में एक बौने विलन की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में नोरा फतेही का एक आइटम सोन्ग मसक्कली भी होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Laxmmi Bomb: किन्नर का किरदार...अक्षय कुमार से पहले ये एक्टर पर्दे पर मचा चुके हैं सनसनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.