Move to Jagran APP

COVID-19 Deaths In India: राहुल ढोलकिया ने की सरकार को घेरने की कोशिश, परेश रावल ने कर दिया ट्रोल

COVID-19 Deaths In India बुधवार को अपनी स्पीच में ट्रंप ने भारत पर कोविड-19 की वजह से हुई मौतों (COVID-19 Deaths) के आंकड़े छिपाने का आरोप लगाया था जिसको लेकर सोशल मीडिया में विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 11:56 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 08:35 PM (IST)
COVID-19 Deaths In India: राहुल ढोलकिया ने की सरकार को घेरने की कोशिश, परेश रावल ने कर दिया ट्रोल
परेश रावल, डोनाल्ड ट्रंप, राहुल ढोलकिया। (Photo- Mid-Day)

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरिका में इन दिनों राष्ट्रपति चुनावी माहौल गर्म है। मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उम्मीदवार जो बिडेन प्रेसिडेंशियल डिबेट्स में आमने-सामने हैं। बुधवार को अपनी स्पीच में ट्रंप ने भारत पर कोविड-19 की वजह से हुई मौतों (COVID-19 Deaths) के आंकड़े छिपाने का आरोप लगाया था, जिसको लेकर सोशल मीडिया में विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। फ़िल्ममेकर राहुल ढोलकिया ने इसी मुद्दे को उठाते हुए एक ट्वीट किया, जिसके बाद परेश रावल ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया।

loksabha election banner

राहुल ने ट्वीट किया- ''ट्रंप का कहना है कि भारत ने कोविड मौतों को लेकर झूठ बोला है। क्या यह सही है?'' इसके साथ उन्होंने प्रेसिडेंशियल डिबेट 2020 हैशटैग भी लिखा। राहुल के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए परेश रावल ने लिखा- ''जब ट्रंप भारत पर संदेह करते हैं तो आप उसे प्यार करते हो और जब वो भारत में अपना भरोसा ज़ाहिर करते हैं तो आप उनसे नफ़रत करने लगते हो। यह ठीक नहीं है। या इसलिए क्योंकि आपका नाम राहुल है।'' 

परेश रावल की इस व्यंग्यात्मक टिप्पणी का उनके फॉलोअर्स भी लुत्फ़ उठा रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि सर जब ट्रोलिंग करने लगोगे तो हम लोग क्या करेंगे।

बता दें कि परेश रावल 2014 में भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीतकर संसद पहुंचे थे। हालांकि 2019 में उन्होंने चुनाव ना लड़ने का फ़ैसला किया और अपने फ़िल्मी करियर में बिज़ी हो गये। 2019 में परेश रावल मेड इन चाइना और उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक में नज़र आये थे। सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फ़िल्म में उन्होंने एनएसए अजीत डोभाल से प्रेरित किरदार निभाया था। 

वहीं, राहुल ढोलकिया संवेदनशील और उम्दा फ़िल्ममेकर माने जाते हैं। राहुल ने 2017 में शाह रुख़ ख़ान के साथ रईस बनायी थी। 2007 में आयी राहुल की परज़ानिया को दो राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार मिले थे। संजय दत्त की मुख्य भूमिका वाली उनकी फ़िल्म लम्हा भी चर्चित रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.