नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाल एक्ट्रेस जानह्वी कपूर हाल ही में 'कॉलिंग सहमत' बुक लॉन्च पर पहुंची थी, इस दौरान जानह्वी ने एक ऐसी गलती कर दी की लोग उनके खूबसूरत ट्रडिशनल लुक की तारीफ से ज्यादा उन्हे ट्रोल कर रहे हैं।

श्री देवी की बेटी जानह्वी कपूर इस बुक लॉन्च इवेंट में ट्रडिशनल साड़ी पहन कर शामिल हुई थीं जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस इवेंट में जहां हर कोई अपने हाथ में लॉन्च हो रही किताब को पकड़ कर पोज कर रहा था वहीं जानह्वी नें हाथ में उल्टी किताब पकड़ रखी थी। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनका जनकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Spoiler Alert 'Sacred Games 3': राइटर का खुसाला, धमाके से उड़ेगी मुंबई या सरताज सिंह...

बुक को उल्टी पकड़ने के अलावा जानह्वी के हाथ से बुक का नाम भी छिपा हुआ हैं। जानह्वी की इस गलती के कारण वे ट्रोलर्स का शिकार बन चुकी हैं।

 

जानह्वी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की जा रही हैं। एक यूज़र ने इस पर कमेंट किया है 'ये वो सेलेब्स हैं जिनके साथ हम एक सेल्फी लेने के लिए मरते हैं। पढ़ना तो दूर की बात है इनको तो बुक सीधी पकड़ती तक नही आती। शुक्र है कुछ प्रियंका चोपड़ा और सुष्मिता जैसे भी हैं'।

एक ने मजाक उड़ाते हुए कहा 'बुक लॉन्च पर पहुंच गई हो कम से कम बुक तो सीधी पकड़ना सीख लो, या पढ़ना नही आता जो उल्टी पकड़ रखी हो'।

आपको बता दें कि जानह्वी जल्द ही दिसम्बर में रिलीज़ होने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा जानह्वी 'गुंजन सक्सेना बायोपिक', 'रूहीअफ्जा', 'तख्त'और 'रणभूमी' फिल्मों पर काम कर रही हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप