Move to Jagran APP

संजय दत्‍त की बेटी ने दादा को लेकर किया ये दिल छू लेने वाला पोस्‍ट

अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों के लिए चर्चा में रहने वालीं संजय दत्‍त की बेटी त्रिशाला ने दादा सुनील दत्‍त के जन्‍मदिन पर एक बहुत ही दिल छू लेने वाला पोस्‍ट किया है। दादा-पोती की यादगार तस्‍वीर भी है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 07 Jun 2016 03:55 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jun 2016 05:12 PM (IST)
संजय दत्‍त की बेटी ने दादा को लेकर किया ये दिल छू लेने वाला पोस्‍ट

नई दिल्ली (जेएनएन)। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। मगर इस बार जो उन्होंने तस्वीर शेयर की है, वो बहुत ही खास है, क्योंकि यह उनके बचपन की है और साथ में उनके प्यारे दादा व मशहूर अभिनेता सुनील दत्त नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

आ गया रितिक रोशन की 'मोहनजो दारो' का मोशन पोस्टर, देखें वीडियो

त्रिशाला ने सुनील दत्त की जयंती पर यह यादगार तस्वीर शेयर की है। वो अपने दादा के बेहद करीब थीं और उन्होंने लिखा है कि वो हर दिन अपने दादा के साथ होने वाली बातचीत को याद करती हैं। त्रिशाला ने वाकई में बहुत ही दिल छू लेने वाला पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे दादाजी, मुझे अब भी यकीन नहीं होता कि आप चले गए...मुझे इस बारे में सोचना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता, मगर मुझे पता है कि आप हमें ऊपर से देख रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं। काश, आप यहां होते तो चीजें बिल्कुल ही अलग होतीं। आप से बातें करना और आपके साथ होने को मैं मिस करती हूं। आई लव यू।'

Happy Birthday Dadaji ❤️ I still can't believe your gone...I don't like to think about it. But I know your watching us from high up and smiling. I wish you were here, things would have been so different. I miss talking to you and I miss being with you. I love you 🎂 #RIP #imissyoueveryday

A photo posted by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

जब सोनाक्षी सिन्हा ने सरेआम अर्जुन कपूर को कर दिया नजरअंदाज

आपको बता दें कि सुनील दत्त की सोमवार को जयंती थी और इस मौके पर संजय दत्त ने भी अपने पिता की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

A photo posted by dutt1 (@dutt1) on

25 मई, 2005 को दिल का दौरा पड़ने से सुनील दत्त का निधन हो गया था। सिनेमा के प्रति उल्लेखनीय योगदान के लिए 1968 में उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। सुनील दत्त 50-60 के दशक के बड़े सितारों में शुमार रहे हैं। साथ ही राजनीति के क्षेत्र में भी सक्रिय रहे हैं।

क्या आपने देखी है जूही चावला के साथ रेखा की यह यादगार तस्वीर?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.