मुंबई । बॉलीवुड का देओल परिवार अपने जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी के लिए फेमस है और इस बार जब वो अपनी हिट कॉमेडी का तीसरा भाग लेकर आ रहे हैं तो सितारों की भीड़ भी जमा कर दी है ।

नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी यमला पगला दीवाना फिर से का ट्रेलर आज शुक्रवार को जारी कर दिया गया है। धर्मेद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ कॉमेडी का धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार नज़र आते हैं लेकिन इस बार नामी सितारों को भी संबंधों के कारण इस फिल्म में शामिल किया गया है । इस ट्रेलर में आपको तीनों देओल्स के साथ रेखा, शत्रुघ्‍न  सिन्हा, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा भी नज़र आएंगी। फिल्म में धर्मेन्द्र के ही एक गाने ‘रफ्ता रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है...’ के गाने पर आप धर्मेद्र, रेखा, सोनाक्षी और सलमान को डांस करते हुए देख सकते हैं । ट्रेलर में शत्रुघ्‍न  सिन्हा ख़ामोश कहते भी नज़र आ रहे हैं । कहानी इस बार इन पंजाबियों के गुजरात जाने की है और वहां क्या क्या होता है ये फिल्म का हिस्सा होगा। फिलहाल आप इस ट्रेलर को यहां देख सकते हैं -

फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में कृति खरबंदा, असरानी और सतीश कौशिक भी अहम् रोल में हैं। देओल्स हैं तो बात दारु की भी है और सिखों के गुजराती बोलने की भी । फिल्म का ये नाम 1975 में आई उनकी ही फिल्म प्रतिज्ञा के एक गाने से लिया गया है । देओल्स ने पहली बार यमला पगला दीवाना 2011 में बनाई थी तब समीर कर्णिक ने उसका निर्देशन किया था । उसके दो साल बाद दूसरा भाग बना, जिसके निर्देशक संगीत सीवन थे और इस बार भी निर्देशक बदल दिया गया है । यमला पगला दीवाना फिर से 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही है ।

पिछले दिनों फिल्म का गाना  ‘लिटिल लिटिल’ आया था l ये पार्टी सॉंग है जिसमें देओल्स पार्टी में मौज मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। तीनों नशे में चूर हो कर झूम रहे हैं। इस गाने को पंजाब के नामी सिंगर हार्डी संधू ने गाया है जबकि कम्पोज़ डी सोल्डीरेज़ ने किया है।

यह भी पढ़ें: BGMC Trailer: बिजली के भारी बिल के चलते लाइफ़ में लगे करंट की कहानी

Posted By: Manoj Khadilkar