Move to Jagran APP

आला रे आला 'सिम्बा' आला... 2018 की विदाई कितनी धमाकेदार करेंगे रणवीर और सारा

सिम्बा में सारा अली ख़ान फ़ीमेल लीड रोल में हैं, जिन्हें दर्शक आजकल सिनेमाघरों में देख रहे होंगे। केदारनाथ ने बॉक्स ऑफ़िस पर ओपनिंग वीकेंड में संतोषजनक प्रदर्शन किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 02 Dec 2018 01:02 PM (IST)Updated: Mon, 24 Dec 2018 11:40 AM (IST)
आला रे आला 'सिम्बा' आला... 2018 की विदाई कितनी धमाकेदार करेंगे रणवीर और सारा
आला रे आला 'सिम्बा' आला... 2018 की विदाई कितनी धमाकेदार करेंगे रणवीर और सारा

मुंबई। 2018 रणवीर सिंह की ज़िंदगी का सबसे अहम साल बन गया है। इस साल उन्होंने दीपिका पादुकोण को अपना जीवन साथी बनाया है तो उन्हें उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी सफलता 'पद्मावत' के रूप में मिली है और अब रणवीर इस साल की विदाई धमाकेदार बनाने की तैयारी में हैं, जिसमें रणवीर का साथ दे रही हैं सारा अली ख़ान।

loksabha election banner

इटली के लेक कोमो में दो दिवसीय शादी समारोह और बेंगलुरु-मुंबई के 3 रिसेप्शंस के बाद रणवीर सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ़ में मसरूफ़ हो चुक हैं। 3 दिसम्बर को सिम्बा का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था, जिसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है और फ़िल्म को लेकर उम्मीदें बढ़ने लगी हैं। रणवीर और रोहित शेट्टी का यह पहला एसोसिशन है। इस फ़िल्म में रणवीर पहली बार पुलिस की ख़ाकी यूनिफॉर्म पहने नज़र आएंगे। फ़िल्म के आला रे सिम्बा आला रे.... गाना अभी रिलीज़ किया गया है, जिसमें रणवीर 1800 डांसर्स के साथ थिरकते दिख रहे हैं। इस गाने का संगीत तनिष्क बागची ने दिया है, जबकि देव नेगी और गोल्डी ने आवाज़ दी है। 

'सिम्बा', अजय देवगन की सिंघम की तर्ज़ पर बनायी गयी फ़िल्म है। हालांकि 'सिम्बा' में रणवीर का किरदार सिंघम की तरह पूरी तरह पॉजिटिव नहीं है, उसके कुछ ग्रे शेड्स भी हैं। रणवीर ने फ़िल्म में विस्फोटक अदाकारी की है, वहीं विलेन के रोल में सोनू सूद उन्हें कांटे की टक्कर दे रहे हैं। 'सिम्बा', कहानी के हिसाब से 'सिंघम' का स्पिन ऑफ़ लगती है। फ़िल्म में अजय देवगन भी स्पेशल एपीयरेंस दे रहे हैं। वो अपने बाजीराव सिंघम वाले अवतार में ही दिखेंगे।

'सिम्बा' पूरी तरह मसाला फ़िल्म है, जो हिंदी हार्टलैंड के दर्शक को ज़हन में रखकर बनायी गयी है। रोहित और रणवीर का भी यह पहला एसोसिशन है। रणवीर ने बॉलीवुड में अपना करियर आठ साल पहले 'बैंड बाजा बारात' से शुरू किया था, जिसमें उन्होंने अपनी उपस्थिति बख़ूबी दर्ज़ करवाई थी। हर फ़िल्म के साथ रणवीर ने दर्शकों और फ़िल्ममेकर्स का भरोसा जीता और 'पद्मावत' आते-आते वो ऐसे अभिनेता बन चुके थे कि निर्माता उन पर बड़े दांव लगाने के लिए भी तैयार हैं। इसके बाद रणवीर ज़ोया अख्तर की गली बॉय और फिर करण जौहर की तख़्त में दिखेंगे।

 

View this post on Instagram

Best in the Business 🙌🏽@itsrohitshetty @karanjohar

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर के लिए 2018 काफ़ी लाभदायी रहा है। साल की शुरुआत में 'पद्मावत' रिलीज़ हुई थी, जिसमें उन्होंने दिल्ली सल्तनत के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाया था, जबकि उनकी पत्नी बन चुकीं दीपिका पादुकोण चित्तौड़ की रानी पद्मावती के किरदार में थीं। वैसे तो यह फ़िल्म दीपिका के किरदार पर फोकस थी, लेकिन खिलजी के दमदार चित्रण के लिए रणवीर ने महफ़िल लूट ली थी। संजय लीला भंसाली निर्देशित 'पद्मावत' ने 300.26 करोड़ का कारोबार बॉक्स ऑफ़िस पर किया था।

 

View this post on Instagram

#AankhMarey out now!!! 👀 link in bio @ranveersingh @sonu_sood @itsrohitshetty @karanjohar @rohitshettypicturez @reliance.entertainment @dharmamovies @simmbathefilm @tseries.official @nehakakkar @mikasingh @tanishk_bagchi @shabbir_ahmed9 @azeemdayani @kumarsanuofficial #Simmba

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सिम्बा में सारा अली ख़ान फ़ीमेल लीड रोल में हैं, जिन्हें दर्शक केदारनाथ में देख रहे हैं। बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म ने संतोषजनक प्रदर्शन किया है। फ़िल्म 60 करोड़ को पार कर जाएगी। अभिषेक कपूर निर्देशित इस फ़िल्म को क्रिटिक्स का साथ नहीं मिला। 'केदारनाथ' को ज़्यादातर समीक्षकों ने ख़राब रेटिंग्स दीं। बावजूद इसके फ़िल्म अच्छा कारोबार कर रही है। ख़ासकर, सारा के काम की सब तारीफ़ कर रहे हैं और उनमें संभावनाएं देख रहे हैं। 'केदारनाथ' के लिए मिली तारीफ़ों का फ़ायदा निश्चित तौर पर 'सिम्बा' को मिलेगा। फ़िल्म 28 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.