Move to Jagran APP

Video: नए तेवर और अवतार के साथ आई सपना चौधरी का ये अंदाज़ देखा क्या

Sapna Choudhary फिल्म का ट्रेलर लोगों में इस लिए लोकप्रिय हो रहा है क्योंकि अब तक उन्होंने सपना को स्टेज पर अपने आइटम नंबर्स में ही परफॉर्म करते देखा है। लेकिन इस बार उनके हाथों में हथियार है

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 04:22 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 04:17 PM (IST)
Video: नए तेवर और अवतार के साथ आई सपना चौधरी का ये अंदाज़ देखा क्या
Video: नए तेवर और अवतार के साथ आई सपना चौधरी का ये अंदाज़ देखा क्या

मुंबई। अपने सुपरहिट गाने ‘ तेरी आखियां का यो काजल...’ से दुनिया भर में लोकप्रिय हो चुकी सपना चौधरी इन दिनों इंटरनेट की नई सेंसेशन बन चुकी हैं। कुछ भी करती हैं तो उसे जानने के लिए लोग उतावले रहते हैं। और इस बात जब वो अपनी फिल्म के साथ आने वाली हैं तो उसमें उनका अंदाज़ देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

loksabha election banner

अखियों से घायल करने वाली सपना अब हाथ में रिवाल्वर उठा कर निशाना साध रही है। उनकी आने वाली फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म में सपना चौधरी, लेडी कॉप हैं। उन्होंने जबरदस्त एक्शन किया है। इस ट्रेलर को अब तक लाखों लोगों ने देखा है। पहले फिल्म का ट्रेलर देख लीजिए-

फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ये चार दोस्तों की कहानी है। जो कॉलेज डेज़ में अलग अलग फ़ील्ड में अपना करियर बनाने का सपना देखते हैं। कोई पॉलिटिक्स में जाता है और कोई बिज़नेस में और उन्हीं में से एक किरदार सपना का भी है जो पुलिस ऑफिसर बन जाती है। लेकिन फिल्म कहानी में एक ऐसा मोड़ आता है कि सभी की ज़िंदगी मुशकिल में पड़ जाती है। इस फिल्म में सपना के अलावा विक्रांत आनंद, जुबैर खान, अंजू जाधव, नील मोटवानी और साई भलाल भी हैं।

फिल्म का निर्देशन हैदी अली अबरार ने किया है। फिल्म का ट्रेलर लोगों में इस लिए लोकप्रिय हो रहा है क्योंकि अब तक उन्होंने सपना को स्टेज पर अपने आइटम नंबर्स में ही परफॉर्म करते देखा है। लेकिन इस बार उनके हाथों में हथियार है और अवतार भी सबसे जुदा। ये फिल्म आठ फरवरी को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: प्रिया वारियर की ‘श्रीदेवी’ पर भड़के बोनी कपूर, भेजा लीगल नोटिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.