Move to Jagran APP

Trailer: भगवान हर जगह नहीं होता, इसलिए उसने MOM बनाई

ट्रेलर में श्रीदेवी का वही साऊथ इंडियन टच वाला अंदाज़ है जबकि दयशंकर के रोल में नवाज़ ने जो लुक अपनाया है उसे पहली बार में देख कर इस टैलेंटड एक्टर को नहीं पहचाना जा सकता।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 03 Jun 2017 03:40 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2017 01:02 PM (IST)
Trailer: भगवान हर जगह नहीं होता, इसलिए उसने MOM बनाई
Trailer: भगवान हर जगह नहीं होता, इसलिए उसने MOM बनाई

मुंबई। श्रीदेवी की मच अवेटेड फिल्म मॉम का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया। इसमें श्रीदेवी का वही पुराना और दमदार अंदाज़ नज़र आ रहा है। अक्षय खन्ना भी उसी रौब में हैं लेकिन सबसे सरप्राइज़ करने वाले लुक के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हैं।

loksabha election banner

साल 2012 में आई इंग्लिश विंग्लिश के बाद श्रीदेवी की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है। उनके पति बोनी कपूर इस फिल्म के एक प्रोड्यूसर भी हैं। रवि उदयवार डायरेक्टेड मॉम श्रीदेवी के लिए इसलिए भी ख़ास है क्योंकि ये उनकी 300वीं फिल्म है। ये थ्रिलर फिल्म एक ऐसे माँ की कहानी है जो अपनी बेटी की ज़िन्दगी में हुए हादसे के बाद एक रहस्यमय अभियान में लग जाती है। ट्रेलर में श्रीदेवी का वही साऊथ इंडियन टच वाला अंदाज़ है जबकि दयशंकर के रोल में नवाज़ ने जो लुक अपनाया है उसे पहली बार में देख कर इस टैलेंटड एक्टर को नहीं पहचाना जा सकता।

यह भी पढ़ें:संजय दत्त की बायोपिक इतने करोड़ में बिकी, दाम सुन कर दंग रह जाएंगे

 इस ट्रेलर को आप यहाँ देख सकते हैं -

फिल्म मॉम सात जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। पहले इसे सैफ अली खान की शेफ और श्रद्धा कपूर की हसीना - द क्वीन ऑफ़ मुंबई के साथ 14 जुलाई को रिलीज़ किया जाना था लेकिन मॉम के निर्माताओं ने एक हफ्ता पहले लाने का फैसला किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.