नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjay Leela Bhansali संजय लीला भंसाली नए चेहरों पर हमेशा दांव लगाते हैं। फिर चाहे फिल्म फ्लॉप क्यों न हो जाये उन्हें इसका कोई मलाल नहीं रहता। और अब वो मलाल लेकर आ रहे हैं दो नए चेहरों के साथ। यहां पर बात हो रही है अभिनेता Jaaved Jaaferi जावेद ज़ाफरी के बेटे मीज़ान ज़ाफरी और अपनी भांजी Sharmin Segal शर्मिन सहगल की। 

जी हां, कई महीनों पहले यह खबर आ गई थी कि संजय लीला भंसाली अभिनेता जावेद ज़ाफरी के बेटे Meezaan Jaaferi मीज़ान ज़ाफरी और अपनी भांजी शर्मिन सहगल के साथ एक फिल्म शुरू कर दी है जिसका नाम मलाल है। अब नई खबर यह है कि इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की तारीख सबके सामने आ चुकी है। इस फिल्म का ट्रेलर 8 मई को रिलीज किया जाएगा। 

बता दें कि, बेला ने संजय की कई फिल्मों को एडिट किया है। बेला के पति और शर्मिन के पिता भी मशहूर डायरेक्टर मोहन सहगल के बेटे हैं जिन्होंने 1970 में फिल्म सावन भादों में रेखा को लांच किया था। इस फिल्म का नाम पहले देख इंडियन सर्कस रखा गया था और अब बदल कर मलाल कर दिया गया है। भंसाली प्रोडक्शन की यह फिल्म एक म्यूजिकल फिल्म होगी जिसे मंगेश हड़वाले डायरेक्ट कर रहे हैं। इस बारे में मंगेश ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "दरअसल, यह एक म्यूजिकल लव स्टोरी है जिसके लिए यंग कपल की ज़रूरत थी और शर्मिन इस रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। और इस बारे में मैं इससे ज्यादा कुछ रिविल नहीं कर सकता।" 

आपको बता दें कि, रणबीर और सोनम कपूर को फिल्म सावरिया के साथ बॉलीवुड में उतरने वाले भंसाली ने कुछ समय पहले पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल और मिस इंडिया इंटरनेशनल जीत चुकीं झटलेका मल्होत्रा के साथ कुछ समय पहले ही फिल्म ट्यूसडेज़ एंड फ्राईडेज़ शुरू की थी। ये फिल्म वो खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Miss World Manushi Chhillar की पहली फिल्म को लेकर आई नई खबर, बन सकती हैं इस अभिनेता की पत्नी

पिछले साल जनवरी 2018 में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत आई थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप