Move to Jagran APP

New Trailer: इमरजेंसी के किस्सों में इंदु सरकार, दमदार है नील का किरदार

फिल्म के इस ट्रेलर में " इमरजेंसी इमोशंस पर नहीं मेरे आदेश पर चलती है", "सरकार चाबुक से चलती है", जैसे डायलॉग भी हैं जो आगे चल कर चर्चा का विषय हो सकते हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 16 Jun 2017 03:35 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2017 03:35 PM (IST)
New Trailer: इमरजेंसी के किस्सों में इंदु सरकार, दमदार है नील का किरदार
New Trailer: इमरजेंसी के किस्सों में इंदु सरकार, दमदार है नील का किरदार

मुंबई। मधुर भंडारकर हमेशा अलग अलग दुनिया की काली सच्चाइयों को दुनिया के सामने लाते हैं और इस बार वो चले गए हैं आपातकाल में। मधुर की अगली फिल्म इंदु सरकार देश में इमरजेंसी के दौरान की एक कहानी है, जिसका ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया।

prime article banner

फिल्म के इस ट्रेलर में जो सबसे जबरदस्त बात है वो है नील नितिन मुकेश का किरदार। गौरतलब है कि साल 1975 में देश में तब की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी लगाई थी और इस दौरान उनके बेटे संजय गांधी काफी सक्रिय रहे। फिल्म में संजय गांधी के लुक में नील नितिन मुकेश कमाल के लग रहे हैं। मधुर की इंदु सरकार आपातकाल के दौरान की कुछ सच्ची घटनाओं को जोड़ कर बनाई गई है, जिसके साथ इंदु की कहानी भी चलती है। ये किरदार कीर्ति कुल्हरी ने निभाया है। ये उस औरत की कहानी है जो अपने पति से बगावत करने के बाद सिस्टम के खिलाफ़ जंग छेड़ देती है। फिल्म के इस ट्रेलर में " इमरजेंसी इमोशंस पर नहीं मेरे आदेश पर चलती है", "सरकार चाबुक से चलती है", जैसे डायलॉग भी हैं जो आगे चल कर चर्चा का विषय हो सकते हैं। इंदु सरकार में सुप्रिया विनोद ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है जबकि अनुपम खेर एक भूमिगत नेता के रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: Exclusive: सलमान को ट्यूबलाइट के इस सीन को शूट करने में लगा था डर, सोहेल ने बताया 

ये ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं -

मधुर भंडारकर की इंदु सरकार में नील और कीर्ति के अलावा टोटा राय चौधरी का भी अहम् रोल है। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.