Move to Jagran APP

नक़ल में अपनी अक्ल लगाने आ रहे हैं इमरान हाशमी, इस दिन आएगा चीट इंडिया का ट्रेलर

श्रेया धनवंतरी इस फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हैं ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 12:09 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 12:09 PM (IST)
नक़ल में अपनी अक्ल लगाने आ रहे हैं इमरान हाशमी, इस दिन आएगा चीट इंडिया का ट्रेलर
नक़ल में अपनी अक्ल लगाने आ रहे हैं इमरान हाशमी, इस दिन आएगा चीट इंडिया का ट्रेलर

मुंबई। बड़े परदे पर अपने टैलेंट से ज़्यादा सीरियल किसिंग वाले रोल के लिए फेमस इमरान हाशमी अब एक नई कहानी के साथ परदे पर आयेंगे। बच्चों की पढ़ाई से खिलवाड़ करनेवालों पर बन रही इस फिल्म का नाम चीट इंडिया है, जो अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी। फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है और ट्रेलर 12 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा l 

loksabha election banner

फिल्म चीट इंडिया 2019 में 25 जनवरी को रिलीज़ होगी। कंगना रनौत मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी को उसके दो दिन पहले लाने की घोषणा कर चुकी हैं।

फिल्म 'नीरजा' और 'तुम्हारी तुम्हारी सुलु’ जैसी सफ़ल फिल्में बना चुकी प्रोडक्शन टीम की 'चीट इंडिया' में न सिर्फ इमरान काम कर रहे हैं बल्कि फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं । यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन को सौपा गया है। चीट इंडिया, कोई ठगी वाली फिल्म नहीं बल्कि भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है और इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे शिक्षा एक समानांतर भ्रष्ट और लालची व्यवस्था बन गई है। नये पोस्टर में हाथ जोड़े इमरान ये दावा कर रहे हैं कि नक़ल में ही अक्ल है l 

इस बारे में बताते हुए इमरान हाश्मी कहते हैं “फिल्म 'चीट इंडिया' की कहानी और नाम एकदम पावरफुल है। यह बहुत ही प्रभावशाली कहानी है जिसे मैंने पढ़ा तब से उत्साहित हूँ कि मेरे फ़िल्मी जीवन में मैं इस प्रकार की कहानी करने जा रहा हूँ। मैं निर्देशक सौमिक सेन के साथ काम करने को लेकर भी बहुत उत्साहित हूँ। साथ ही फिल्म के निर्माता भी मेरे पसंद के है।" निर्देशक सौमिक सेन ने बताया कि यह हर पढ़ने वाले लडके की कहानी है, जो कि पढ़ाई के दबाव में है। हर कोई इस कहानी से अपने को जुड़ा हुआ पाएगा।'फिल्म के निर्माण में जाने माने फैशन फोटोग्राफर अतुल कसबेकर भी जुड़े हैं।

श्रेया धनवंतरी इस फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हैं । श्रेया ने साल 2010 में तेलुगु फिल्म 'स्नेह गीतम’ में काम किया था। इसके बाद श्रेया कई वेब सीरीज़ का भी हिस्सा रही हैं। 'द रीयूनियन' और यश राज फ़िल्म की वेब सीरीज़ 'लेडीज़ रूम' उनके पॉपुलर सिरीज़ में से हैं। 'लेडीज़ रूम' में श्रेया खन्ना नाम की लड़की का किरदार निभा रही थीं जो कि काफी फेमस हुआ था।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस शनिवार को 2.0 की बम्पर कमाई, रजनी-अक्षय की फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.