Move to Jagran APP

Bhaagamathie Trailer: बाहुबली की देवसेना का नया रूप, क्या है उड़ते कौवे की कहानी

करीब डेढ़ मिनट के ट्रेलर में ख़ूबसूरत और मासूम दिखने वाले अनुष्का अचानक अपना अवतार बदल लेती है। इस रहस्यमय किरदार के साथ एक उड़ते कौवे का भी सस्पेंस है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 20 Dec 2017 12:38 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jan 2018 10:47 AM (IST)
Bhaagamathie Trailer: बाहुबली की देवसेना का नया रूप, क्या है उड़ते कौवे की कहानी
Bhaagamathie Trailer: बाहुबली की देवसेना का नया रूप, क्या है उड़ते कौवे की कहानी

मुंबई। भारतीय सिनेमा की सबसे कमाऊ फिल्मों में से एक बाहुबली के लगभग हर किरदार को दुनिया पहचानती है और फिर देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी का क्या कहना। अनुष्का अब नया धमाका करने को तैयार हैं अपनी अगली फिल्म भागमती के साथ, जिसका ट्रेलर जारी किया गया है और इस झलक को देख कर तो आप हैरान हो ही जाएंगे।

loksabha election banner

तमिल, तेलुगु और मलयालम में बन रही फिल्म भागमती को अशोक ने निर्देशित किया है और ये एक पीरियड फिल्म होगी। पिछले दिनों फिल्म का अनुष्का के साथ आया पहला लुक बड़ा ही रहस्यमय था । एक हाथ में हथौड़ा और दूसरे हाथ में ज़ख्म । मानो ख़ुद से ही हथेली पर कील ठोंक दी हो। फिल्म के जारी किये गए करीब डेढ़ मिनट के ट्रेलर में ख़ूबसूरत और मासूम दिखने वाले अनुष्का अचानक अपना अवतार बदल लेती है। इस रहस्यमय किरदार के साथ एक उड़ते कौवे का भी सस्पेंस है, जो आपको फिल्म में ही देखने मिलेगा। माना जा सकता है कि भागमती का इस दृश्य से बहुत बड़ा कनेक्शन होगा। फिल्म भागमती में अनुष्का के अपोजिट उन्नी मुकुंदन हैं। भारी भरकम बजट वाली इस फिल्म को इस साल 26 जनवरी में रिलीज़ किया जाएगा। बताते हैं कि भागमती की कहानी भी युद्ध के इतिहास के इर्द-गिर्द है और फिल्म को इसी साल रिलीज़ किये जाने का प्लान था लेकिन बाहुबली 2 की रिलीज़ को देखते हुए इरादा बदल लिया गया। वैसे साउथ के बॉक्स ऑफ़िस पर उसी दिन कमल हसन की विश्वरूपम भी आ रही है जबकि बॉलीवुड वाले उसके एक दिन पहले पद्मावत और पैड मैन जैसी फिल्म लेकर आ रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं - 

यह भी पढ़ें:Box Office:इस हफ़्ते टाइगर की दहाड़, सलमान बताएंगे 'एक्शन' ज़िंदा है

अनुष्का शेट्टी साउथ की नामी स्टार हैं और बाहुबली 2 के बाद तो उनके जमकर चर्चे होते ही हैं। प्रभास से उनकी ख़ास दोस्ती रही है और जब से दोनों ने बाहुबली में काम किया है, लोग इस जोड़ी को बेहद पसंद करने लगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.