Move to Jagran APP

आ गए 450 करोड़ के बाहुबली, बोनस भी देंगे लेकिन बताएंगे नहीं कट्टपा ने बाहुबली को...

राजमौली -बाहुबली का पहला भाग यानि बाहुबली - द बिगनिंग को एक बार फिर रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म की री-रिलीज़, दूसरे भाग की रिलीज़ के आसपास ही होगी। बाहुबली 3 भी आयेगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 16 Mar 2017 05:56 PM (IST)Updated: Fri, 17 Mar 2017 07:09 AM (IST)
आ गए 450 करोड़ के बाहुबली, बोनस भी देंगे लेकिन बताएंगे नहीं कट्टपा ने बाहुबली को...
आ गए 450 करोड़ के बाहुबली, बोनस भी देंगे लेकिन बताएंगे नहीं कट्टपा ने बाहुबली को...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इंतज़ार तो गुरुवार की सुबह ही ख़त्म हो गया था लेकिन बाहुबली - द कंक्लूजन के ट्रेलर को लॉन्च करने की रस्म को पूरा करने के साथ बाहुबलियों की टीम ने 450 करोड़ रूपये की आहुति वाले यज्ञ की ज्वाला प्रज्वलित कर दी।

loksabha election banner

दस जुलाई 2015 को शुरू हुआ बाहुबली का ये सफर फिल्म के दूसरे और अंतिम भाग के ट्रेलर को ऑउट करने के साथ एक मुकाम पर पहुंच गया है। पहले भाग के करीब 120 करोड़ को जोड़ कर एस एस राजमौली डायरेक्टेड इस फिल्म ने 450 करोड़ रूपये का जो दांव खेला है, वो इस साल 28 अप्रैल को दर्शकों के सामने आ जाएगा। बड़ी बात ये है कि बाहुबली के मेकर्स ने फिल्म के जबरदस्त क्रेज़ को देखते हुए दर्शकों को एक बोनस देने का फैसला किया है। बाहुबली का पहला भाग यानि बाहुबली - द बिगनिंग को एक बार फिर रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म की री-रिलीज़ दूसरे भाग की रिलीज़ के आसपास ही होगी।

बॉक्स ऑफिस : आलिया की इस फिल्म से आगे निकली बद्रीनाथ की दुल्हनिया 

 

इस बीच मुंबई में आज फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर प्रभास, राणा डुगुबाती , राजमौली सहित बाहुबलियों की टीम मौजूद थी। पर किसी का मुंह नहीं खुला - "कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? " हां , राजमौली ने बताया है कि बाहुबली पूरी एक कहानी थी लेकिन फ़िल्म को दो हिस्सों में इसलिए बांटा गया, क्योंकि पहली फ़िल्म में पूरी बात नहीं आ पा रही थी। राजमौली ने आगे यह भी बताया है कि बाहुबली को जिस तरह का रिस्पांस मिला है, उसके आधार पर उन्होंने तय किया है कि इस फ़िल्म को लेकर इनोवेशन होते रहेंगे। बाहुबली 3 भी आयेगी और फिर एनिमेशन के रूप में कॉमिक्स और कार्टून कैरेक्टर्स के रूप में भी दर्शक बाहुबली को देखते रहेंगे। ये एक ऐसा शाहकार है जो कभी ख़त्म नहीं होगा। राजमौली ने यह भी बताया कि लोगों के फीडबैक आने के बावजूद फिल्म की कहानी में कोई बदलाव नहीं किया गया है। मगर ऐक्शन सीक्वेंस  और वीएफएक्स पर खास ध्यान दिया है। फिल्म की शूटिंग के दौरान बाहुबली यानि प्रभास का ख़ास ख्याल रखा गया और इस कारण इस बार प्रभास की हड्डियां नहीं टूटी ।

जब मराठी में आमिर खान ने गाया अप्सरा आली, और फिर तो

राजमौली ने बताया कि इस पूरी जर्नी में उनके लिए सबके कठिन दौर यह था कि सभी कलाकार पांच सालों से एक ही फ़िल्म के साथ उसी एनर्जी के साथ आये और उसे बरक़रार रख कर काम किया। इस मौके पर राणा डुगुबाती ने इस फ़िल्म में अपने फिजिक के बारे में बताया कि उन्होंने और प्रभास ने इस फ़िल्म के लिए पूरे पांच साल मेहनत की है, तब जाकर उन्हें यह लुक मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.