Move to Jagran APP

Toni Kakkar: टोनी कक्क्ड़ ने जैस्मीन भसीन को शादी के लिए किया प्रपोज, एक्ट्रेस बोलीं- 'मम्मी से पूछ कर..'

जैस्मिन भसीन अली गोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। दोनों एक्टर्स लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। अब हाल ही में आई इंस्टाग्राम पोस्ट ने जैस्मिन के फैंस को हैरान कर दिया है। उनकी इस पोस्ट पर बहन नेहा कक्कड़ ने भी रिप्लाई किया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 06 Feb 2023 08:24 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 08:24 PM (IST)
Toni Kakkar: टोनी कक्क्ड़ ने जैस्मीन भसीन को शादी के लिए किया प्रपोज, एक्ट्रेस बोलीं- 'मम्मी से पूछ कर..'
Toni Kakkar: Tony Kakkar proposed Jasmine Bhasin for marriage, the actress said- 'After asking my mother..', via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Toni Kakkar: जैस्मिन भसीन अली गोनी के साथ आए दिन स्पॉट की जाती हैं। दोनों की लव स्टोरी लंबे समय से चल रही है। दोनों एक-दूसरे के साथ कपल गोल्स भी शेयर करते हैं। लेकिन, अब टोनी कक्कड़ की एक पोस्ट ने दोनों के फैंस को हैरान कर दिया है। इस पोस्ट में टोनी कक्कड़ जैस्मिन को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। टोनी कक्कड़ की इस पोस्ट पर बहन नेहा कक्कड़ ने भी कमेंट करते हुए अपने भाई को शादी के लिए सजेशन दिया है।

loksabha election banner

टोनी कक्कड़ ने पिक्चर शेयर कर की शादी की बात

टोनी कक्कड़ ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो और जैस्मिन टेरेस पर बैठे नजर आ रहे हैं। टोनी कक्कड़ ने जैस्मिन का हाथ अपने हाथ में लिया हुआ है और उनकी ओर देखते नजर आ रहे हैं। पिक्चर में दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल दिख रही है। इस पोस्ट के कैप्शन में टोनी ने लिखा, 'शादी करोगी?'

View this post on Instagram

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

जैस्मिन ने दिया जवाब

टोनी की इस पोस्ट पर जैस्मिन भसीन ने जवाब दिया, 'मम्मी से पूछ कर बताऊंगी'। इसके साथ ही जैस्मिन ने एक लाफिंग इमोजी भी लगाया है।

नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी को दी सलाह

टोनी कक्कड़ के इस पोस्ट पर नेहा कक्कड़ ने भी कमेंट बॉक्स में भाई को सलाह दी है। उन्होंने बड़े क्यूट अंदाज में लिखा, 'अब तो शादी कर ही लो भईयू'।

फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

इस खबर को सुनकर जैस्मिन के फैंस नाखुश नजर आ रहे हैं। उनके एक फैन ने लिखा, 'नहीं..'। एक अन्य ने लिखा, 'जैस्मिन अली के साथ अच्छी लगती है'। एक अन्य ने लिखा, 'अली भाई आपकी लोकेशन पता करेंगे।' वही टोनी के फैंस ने लिखा, 'खुश खबर आने वाली है'। एक यूजर ने लिखा, 'शादी पर आ रहे हैं हम'।

बता दें कि टोनी कक्कड़ ने इस पोस्ट में अन्य कोई जानकारी नहीं दी है। उम्मीद की जा रही है कि दोनों अगले प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Anurag Kashyap: गुरमीत मोंगा को देखने के बाद अनुराग कश्यप ने डिलीट किया टिंडर ऐप, कहा- 'मुझे ऐसा लगा...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.