Move to Jagran APP

आज जहां हमले कर रहे हैं रूस के लड़ाकू विमान, वहीं हुई थी RRR के इस हिट गाने की शूटिंग

यूक्रेन भारतीय फिल्म मेकर्स का फेवरेट शूटिंग स्पॉट रहा है। फिल्म आरआरआर की टीम भी एक गाने की शूटिंग के लिए यूक्रेन गई थी। साल 2021 में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान यूक्रेन की सरकार ने पर्यटकों के लिए अपने दरवाजे खोल दिए थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 25 Feb 2022 08:01 AM (IST)Updated: Fri, 25 Feb 2022 08:01 AM (IST)
आज जहां हमले कर रहे हैं रूस के लड़ाकू विमान, वहीं हुई थी RRR के इस हिट गाने की शूटिंग
Image Source: RRR Poster On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर एक बड़े बजट की फिल्म है। इसे काफी इत्मिनान से फिलमाया गया है। जनवरी में सिनेमाघरों में आने वाली फिल्म की रिलीज डेट को कोरोना के चलते टाल दिया गया। फिल्म का यूक्रेन से भी खास कनेक्शन हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि रूस संग युद्ध में प्रवेश कर चुके यूक्रेन से भला आरआरआर का क्या कनेक्शन हो सकता है। वहां तो रूसी सेना लगातार हवाई हमले कर रही है। इन हमलों में यूक्रेन का काफी नुक्सान भी हुआ है।इस युद्ध ने जहां पूरे विश्व का ध्यान खींचा है वहीं लोग यूक्रेन में फंसे नागरिकों को अपनी दुआएं भेज रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, यूक्रेन भारतीय फिल्म मेकर्स का फेवरेट शूटिंग स्पॉट रहा है। फिल्म आरआरआर की टीम भी एक गाने की शूटिंग के लिए यूक्रेन गई थी। साल 2021 में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान यूक्रेन की सरकार ने पर्यटकों के लिए अपने दरवाजे खोल दिए थे। वहां कोविड रिस्ट्रिक्शन भी इतने सख्त नहीं थे। इसी कारण एसएस राजामौली ने इस देश का रूख किया फिल्म का एक महत्वपूण गाना 'नाचो नाचो' यूक्रेन में शूट किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

अगस्त 2021 में, निर्देशक एसएस राजामौली 'नाचो नाचो' गाने की शूटिंग के लिए ‘आरआरआर’ टीम को यूक्रेन ले गए। जूनियर एनटीआर, राम चरण और अन्य शूटिंग के लिए दो हफ्ते तक कीव में रहे। विजय टेलीविजन पर एक इंटरव्यू के दौरान, जूनियर एनटीआर ने शिकायत की कि उन्हें और राम चरण को कई दिनों तक इस गाने के हुक स्टेप का अभ्यास करना पड़ा। अरविंद समेथा ने मजाक में कहा कि एसएस राजामौली ने गाने की शूटिंग के दौरान उन दोनों को प्रताड़ित किया।

बता दें कि निर्देशक एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर, ‘आरआरआर’ 1920 के दशक की एक पीरियड फिल्म है। जहां जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के रूप में दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.