Move to Jagran APP

अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी से लेकर नोरा फतेही और गुरु रंधावा की वायरल हुईं तस्वीरें, पढ़ें दिन की 5 बड़ी खबरें

भिनेत्री अंकिता लोखंडे की शादी की खबरें आने लगी हैं। वह जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने वाली हैं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 12 Dec 2021 09:39 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 07:24 AM (IST)
अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी से लेकर नोरा फतेही और गुरु रंधावा की वायरल हुईं तस्वीरें, पढ़ें दिन की 5 बड़ी खबरें
अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नोरा फतेरी, गुरु रंधावा- तस्वीर : Instagram: lokhandeankita/viralbhayani

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की शादी की खबरें आने लगी हैं। वह जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने वाली हैं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में शनिवार और रविवार को अभिनेत्री की मेहंदी सेरेमनी हुई। अपनी मेहंदी सेरेमनी में अंकिता लोखंडे ने काफी मस्ती भी की और अपने होने वाले पति विक्की जैन के साथ जमकर डांस भी किया।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शहनाज गिल ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद

सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त और अभिनेत्री शहनाज गिल ने भी सोशल मीडिया के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन के मौके पर उनकी एक एडिटिड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला एंजिल के पंखों में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने हार्ट का इमोजी बनाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

ससुर संग कटरीना कैफ का डांस

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें एक-एक करके सामने आ रही हैं। पहले फेरों की फिर हल्दी की और अब मेंहदी और संगीत की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की गईं हैं। विक्की और कटरीना दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। सिर्फ दुल्हा दुल्हन ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार नाचता, मस्ती करता नजर आया।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

पीएम मोदी ने दी रजनीकांत को जन्मदिन की बधाई

सुपस्टार रजनीकांत रविवार को 12 दिसंबर को अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर थलाइवा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए रजनीकांत के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। साथी ही सुपरस्टार को सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री के सितारे और फैंस पोस्ट शेयर कर बर्थडे की मुबारकबाद दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रजनीकांत को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर लिखा, 'रजनीकांत जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। वह अपनी रचनात्मकता और अभूतपूर्व अभिनय से लोगों को प्रेरित करते रहे हैं। ईश्वर उन्हें लंबे और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद दें।'

नोरा फतेही और गुरु रंधावा आई चर्चा में

अभिनेत्री नोरा फतेही अपनी टेडिंग को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल इन दिनों वह गोवा में समय बिता रहा हैं। खास बात यह है कि गोवा में उनके साथ मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा भी मौजूद हैं। नोरा फतेही और गुरु रंधावा को साथ देखने के बाद इन दोनों के फैंस का मानना है कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। नोरा फतेही और गुरु रंधावा की गोवा वेकेशन की तस्वीरों को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में गुरु रंधावा और नोरा फतेही समुद्र किनारे पानी में साथ घूमते दिखाई दे रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.