मुंबई। 'आशिकी' स्टार राहुल रॉय छह साल बाद बड़े पर्दे पर एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'टू बी ओर नॉट टू बी' के साथ वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में वे नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

राहुल की यह फिल्म हिंदी के साथ इंग्लिश में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म की कहानी एक शादीशुदा जोड़े के ईर्दगिर्द घूमती है।

राहुल का कहना है फिल्म की स्क्रिप्ट शानदार है और मैं इस तरह की दमदार स्टोरीलाइन के साथ ही वापसी करना चाहता था। इस कहानी में सबकुछ है और जब लोग मुझे इस फिल्म में देखेंगे तो वे जान पाएंगे कि मैं ऐसा क्यों बोल रहा हूं।

पढ़ें : साइकोलॉजिकल थ्रिलर के साथ बड़े पर्दे पर लौटेंगे राहुल रॉय

फिल्म में राहुल ने एक पजेसिव पति का रोल किया है। वे कहते हैं कि मेरा कैरेक्टर थोड़ा पागल है। वह शादी के बारे में कई सवाल करता है। इस फिल्म की कहानी एक रात पर आधारित है और हर कैरेक्टर का इसमें डार्क शेड है। वीरेंद्र ललित द्वारा निर्देशित की जा रही 'टू बी ओर नॉट टू बी' अगले साल के मध्य में रिलीज होगी। इसमें तेलुगु एक्ट्रेस आकांक्षा शिवहरे और न्यूकमर त्रिविक्रम मातू भी हैं।

राहुल का कहना है कि मैं अपने करियर को पीछे पलट कर नहीं देखता। मैंने स्टारडम और डाउनफॉल दोनों को करीब से देखा है। मैंने फिल्में की क्योंकि मुझे उन पर विश्वास था। मैं अपने डाउनफॉल के लिए किसी को दोष नहीं देना चाहता। मैं मरते दम तक फिल्में करना चाहता हूं और इंडस्ट्री में अपना सम्मान फिर पाना चाहता हूं।

राहुल 2006 में रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आए थे। वे कहते हैं कि इस शो ने मेरे करियर में योगदान दिया है और 'आशिकी' के बाद मुझे फिर से लोकप्रिय बनाया। लोगों ने ही मुझे जिताने के लिए वोट किया था।

मोहित सूरी निर्देशित 'आशिकी 2' से राहुल काफी खुश हैं। उनका कहना है कि यह शानदार फिल्म थी। श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय ने वही जादू जगाया जो अनु और मैंने 23 साल पहले बिखेरा था। संगीत दमदार था। मोहित ने आज के समय में इसे बेहतरीन बनाया है।

राहुल एक थ्रीडी फिल्म 'शूट रन किल' भी कर रहे हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप