नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री नुसरत जहां बेटे की मां बनने के बाद यश दासगुप्ता के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर धीरे-धीरे ओपन हो रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए उनके साथ गुजारे जाने वाले पलों को साझा कर रही हैं। नुसरत अब यश के साथ कश्मीर की वादियों में पहुंची हैं, जहां स्नोफॉल का लुत्फ उठा रही हैं। नुसरत ने पहली बार अपने पार्टनर यश दासगुप्ता के साथ बेहद रोमांटिक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। 

वीडियो में सिर्फ दो हाथ नजर आते हैं। एक नुसरत का और दूसरा यश का। नुसरत धीरे-धीरे यश के हाथ को अपने हाथ में लेती हैं। हिंदी फिल्म का रोमांटिक गाना बैकग्राउंड में लगाया गया है। दोनों शिकार में बैठे हुए हैं। इस वीडियो के साथ नुसरत ने लिखा- टुगेदरनेस यानी साथ-साथ। इसके बाद लव की इमोजी बनाकर यश को टैग किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

इससे पहले नुसरत ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो नीले रंग की जैकेट पहने हुए हैं। हाथों में छाता थामा हुआ है और आस-पास बर्फ गिर रही है। इस तस्वीर के साथ नुसरत ने जो हैशटैग्स लिखे हैं, उनसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस रोमांटिक मूड में हैं। नुसरत ने तस्वीर के साथ लिखा- अगर किसेज बर्फ के टुकड़े होते तो मैं तुम्हें बर्फ का तूफान भेजती। इसके साथ नुसरत ने कश्मीर वैली, स्नोफॉल, हॉट चॉकलेट वेदर और विंटर रोमांस हैशटैग लिखे हैं। नुसरत ने फोटो का क्रेडिट यश दासगुप्ता को दिया है और उनके नाम से पहले बिलवेड यानी प्रियतम लिखा है।

View this post on Instagram

वहीं, यश ने नुसरत को क्रेडिट देते हुए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा- अपनी मुस्कान को पहने हुए। यश ने इसके साथ दिल की इमोजी बनाकर प्यार जाहिर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@yashdasgupta)

नुसरत ने अभी तक आधिकारिक तौर पर यश दासगुप्ता के साथ शादी की घोषणा नहीं की है, मगर ऐसे कई संकेत उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से मिले हैं, जिससे दोनों के गहरे रिश्ते का पता चलता है। नुसरत अगस्त में बेटे की मां बनीं, जिसका नाम इशान (Yishaan) रखा है। कुछ दिन पहले यश के जन्मदिन पर नुसरत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में केक की फोटो शेयर की थी, जिस पर पति और पिता अंकित था। 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

यश ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा था, ‘जब नुसरत ने मुझे बताया तो मैं इससे घबराया नहीं। मैंने बस उनसे इतना कहा कि अगर वो ऐसा चाहती हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। ये मेरा शरीर नहीं है, इनका शरीर है, इन्हें फैसला करना है। मैं बच्चा चाहता था, लेकिन मैं अपना फैसला नुसरत पर थोप नहीं सकता था। बल्कि उसने मुझसे कहा था अगर मैं इससे बच्चे को नहीं रखना चाहता तो कोई बात नहीं है वो रखेगी। मेरे पास बच्चा पैदा करने के अपने कारण हो सकते हैं। लेकिन, मुझे बताओ, जो लोग हमारे बारे में बात कर रहे थे, वे क्या उम्मीद कर रहे थे? मैं एक गर्भवती महिला को ऐसे ही छोड़ दूं? क्या दुनिया की नजर में ऐसा करना उचित होता?’।

वहीं नुसरत ने कहा, ‘ये (यश) बिल्कुल नहीं घबराया। ये हमारा म्यूचल फैसला था। हमें फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया क्या सोचती है। या तो ये मुझे स्ट्रॉन्ग कहेंगे या फिर मुझे नाम से बुलाएंगे।' नुसरत और यश, पिछले साल रिलीज़ हुई फ़िल्म एसओएस कोलकाता में साथ आये थे। फिल्म जी 5 पर भी स्ट्रीम की जा चुकी है।

Edited By: Manoj Vashisth