Move to Jagran APP

टीएमसी एमपी-एक्ट्रेस नुसरत जहां ने प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद पहली बार शेयर की फोटो, लिखा- ख़ुशी और उम्मीद...

पिछले दिनों नुसरत की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी जिसमें उनका बेबी बंप नज़र आ रहा था। हालांकि इस फोटो की सच्चाई को लेकर नुसरत की ओर से कोई आधिकारिक जवाब नहीं आया था। नुसरत ने इंस्टा स्टोरी में एक और मैसेज लिखा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 01:37 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 10:13 AM (IST)
टीएमसी एमपी-एक्ट्रेस नुसरत जहां ने प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद पहली बार शेयर की फोटो, लिखा- ख़ुशी और उम्मीद...
Nusrat Jahan is in news for her pregnancy. Photo- Instagram/Nusrat Jahan

नई दिल्ली, जेएनएन। पश्चिम बंगाल की टीएमसी एमपी और अभिनेत्री नुसरत जहां ने प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पहली बार एक फोटो शेयर की है और इसके साथ एक संदेश भी लिखा है। पिछले दिनों नुसरत की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें उनका बेबी बंप नज़र आ रहा था। हालांकि, इस फोटो की सच्चाई को लेकर नुसरत की ओर से कोई आधिकारिक जवाब नहीं आया था।

loksabha election banner

नुसरत ने अब जो फोटो शेयर की है, वो एक क्लोज़ अप है। एक्ट्रेस काफ़ी फ्रेश और ख़ूबसूरत दिख रही हैं। उनकी कलाई पर मेहंदी लगी नज़र आ रही है। इस फोटो के साथ नुसरत ने लिखा- ख़ुशी, उम्मीद और प्यार के बीज बोइए। नुसरत की यह फोटो उनकी मौजूदा स्थिति पर तो कोई कमेंट नहीं करती, लेकिन कैप्शन ज़रूर उम्मीद और ख़ुशियों की बात कर रहा है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत ने इंस्टा स्टोरी में एक और मैसेज लिखा है, जिसके मुताबिक आप या तो सही हो सकते हैं या ख़ुश। बता दें, पिछले हफ़्ते नुसरत की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, जिसे कई न्यूज़ वेबसाइट्स ने शेयर किया था। इस तस्वीर में नुसरत का बेबी बंप नज़र आ रहा था और वो अपनी साथी अभिनेत्री श्रावंती चटर्जी के साथ नज़र आ रही थीं। इस तस्वीर के साथ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि नुसरत लगभग छह महीनों की गर्भवती हैं।

नुसरत के प्रेग्नेंट होने की ख़बरें पिछले कुछ दिनों से आ रही हैं, मगर एक्ट्रेस ने इसको लेकर चुप्पी साध रखी है। अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। हालांकि, प्रेग्नेंसी की ख़बरें आने पर उनके पति निखिल जैन ने एबीपी आनंदा से कहा था कि उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं। यह बच्चा उनका नहीं है, क्योंकि वो पिछले कई महीनों से अलग हैं।

इससे पहले निखिल जैन के साथ उनकी शादी टूटने की कगार पर होने की ख़बरें आयी थीं। नुसरत ने 9 बिंदुओं का एक स्टेटमेंट जारी करके अपनी शादी को भारत में अमान्य बताया था। नुसरत ने स्टेटमेंट में कहा कि उनकी और निखिल की शादी तुर्की के क़ानून के हिसाब से हुई थी, जो भारत में वैध नहीं है। इसके अलावा, चूंकि यह दो अलग-अलग मज़हब के लोगों की शादी थी तो इसे भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत दर्ज़ करवाना चाहिए था, जो नहीं हुआ।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

इसके बाद निखिल जैन ने बयान जारी कर कहा था- 'मैंने प्यार की वजह से नुसरत को शादी के लिए प्रपोज किया था। हमने जून, 2019 में तुर्की जाकर शादी की थी। इसके बाद कोलकाता लौटकर रिसेप्शन दिया था। हम पति-पत्नी की तरह ही रहते थे समाज में लोग हमें विवाहित जोड़े के तौर पर ही जानते थे। मैंने एक भरोसेमंद पति की तरह अपना वक्त, पैसा और सामान नुसरत को सौंप दिया था। दोस्त-परिवार के लोग जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ किया है। मैंने बिना किसी शर्त के हमेशा नुसरत का सहयोग किया।'

बता दें, नुसरत जहां की शादी में खटपट की ख़बरें पहली बार पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले आयी थीं। नुसरत ने निखिल जैन के साथ अपनी सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम से हटा दी थीं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वो बंगाली अभिनेता और सह कलाकार यशदास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.