Move to Jagran APP

Tisca Chopra on Boycott Trend: टिस्का चोपड़ा ने बायकॉट कल्चर पर किया रिएक्ट, कहा- ‘दर्शकों के बिना हम कुछ नहीं हैं…’

Tisca Chopra on Boycott Trend डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होने वाली दहन राकन का रहस्य स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब सीरीज में आईएएस ऑफिसर का किरदार निभा रही एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने बायकॉट कल्चर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 06 Sep 2022 01:16 PM (IST)Updated: Tue, 06 Sep 2022 01:16 PM (IST)
Tisca Chopra on Boycott Trend: टिस्का चोपड़ा ने बायकॉट कल्चर पर किया रिएक्ट, कहा- ‘दर्शकों के बिना हम कुछ नहीं हैं…’
Tisca Chopra reacted on Boycott Trends says We are nothing without the audience.

नई दिल्ली, जेएनएन।Tisca Chopra on Boycott Trend: लंबे वक्त से लोग बॉलीवुड की कार्यशैली से खासे नाराज चल रहे हैं और आने वाली फिल्मों का लगातार विरोध करते हुए अभिनेताओं के पुराने बयानों की वीडियो क्लिप भी साझा कर फिल्म के बायकॉट के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। अब एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने इस कैंसिल कल्चर लेकर बात की है और दर्शकों को फिल्म का जूरी बताया है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपनी अपकमिंग वेब सीरीज दहन को देखने की अपील की है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने बायकॉट कल्चर के बारे में इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि किसी भी अभिनेता के बारे में कुछ खास है। हम ऐसे लोग है जो सिर्फ अपना काम करने के लिए बाहर जाते हैं। हमारे काम के हिस्से में अन्य लोग भी शामिल होते हैं। हम वो जो स्क्रीन पर दिखाई देते हैं हालांकि, एक फिल्म के पीछे बहुत सारे लोग होते हैं। लेकिन ये हमारी जिम्मेदारी सिर्फ लेखकों या निर्माताओं के लिए नहीं है, बल्कि उन सभी के लिए। जो एक फिल्म बनाने में शामिल होते हैं और एक कलाकारों के रूप में फिल्म को चलाने की जिम्मेदारी हमारे ऊपर ही है।

उन्होंने आगे कहा, दर्शकों की राय सबसे ज्यादा मायने रखती है। मुझे लगता है कि हम उन्हीं के लिए फिल्में बनाते हैं और उनके बिना हम कुछ भी नहीं हैं। अगर वो हमारी फिल्मों का बायकॉट कर रहे हैं तो वो जरूर कुछ-ना-कुछ सोच रहे होंगे। उनका सोचना जरूरी भी है, क्योंकि वो हमें देखने के लिए अपना वक्त और पैसा दोनों ही खर्च करते हैं। इसलिए मैं उनकी सोच का सम्मान करती हूं।

आपको बात दें, डिज्नी प्लस हॉट स्टार की वेब सीरीज दहन राकन का रहस्य में टिस्का आईएएस आधिकारी अवनि राउत की भूमिका निभा रही हैं। जो काफी जिद्दी और अपने फर्ज को लेकर काफी सजग है। वो एक ऐसी महिला है जो प्रोग्रेस, साइंस में विश्वास रखती है।

ऐसी होगी दहन राकन का रहस्य की कहानी

विक्रांत पवार द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज को राजस्थान स्थित बीहड लोकेशन्स पर शूट किया गया है। सीरीज की कहानी शापित गुफाओं, छिपे हुए खजाने और पीढ़ीगत रहस्यों के साथ सभी को चौंका देगी। 9 एपिसोड वाली ये वेब सीरीज 16 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.