Move to Jagran APP

20 साल की अवनीत कौर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांटिक सीन करने पर नहीं है कोई दिक्कत, जानिए एक्ट्रेस ने क्यों कहा ऐसा

अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द फिल्म टींकू वेड्स शेरू में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में इन दोनों के साथ अभिनेत्री कंगना रनोट भी मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म टींकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 27 Feb 2022 09:12 AM (IST)Updated: Sun, 27 Feb 2022 09:19 AM (IST)
20 साल की अवनीत कौर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांटिक सीन करने पर नहीं है कोई दिक्कत, जानिए एक्ट्रेस ने क्यों कहा ऐसा
छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अवनीत कौर और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, Instagram : avneetkaur_13

नई दिल्ली, जेएनएन। अवनीत कौर छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी। आज अवनीत कौर टीवी का जाना-माना चेहरा है। टीवी शोज के अलावा अवनीत कौर करीब करीब सिंगल और मर्दानी 2 जैसी फिल्मों में छोटे रोल भी कर चुकी हैं। वह जल्द ही दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

prime article banner

अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द फिल्म टींकू वेड्स शेरू में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में इन दोनों के साथ अभिनेत्री कंगना रनोट भी मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म टींकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। अवनीत कौर अभी महज 20 साल की हैं। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी 47 साल के हैं। दोनों के बीच 27 साल की उम्र का फासला है।

ऐसे में अवनीत कौर ने फिल्म टींकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करने को लेकर बड़ी बात कही है। अभिनेत्री ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की। इस दौरान अवनीत कौर ने अपने आने वाली फिल्म टींकू वेड्स शेरू को लेकर ढेर सारी बातें कीं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन पर रोमांस करने को लेकर अवनीत कौर ने कहा कि उन्हें अपने से ज्यादा उम्र वाले को स्टार के साथ रोमांटिक सीन करने में कोई परेशानी नहीं है।

अभिनेत्री ने कहा, 'मैं किसी मेल और फीमेल कलाकारों के बीच उम्र के फासले को समय के रूप में नहीं देखती हूं। ऐसा पहले भी हुआ है लेकिन कलाकारों के अभिनय की सराहना की गई है। इतना ही नहीं ऐसी कई जोड़ियों को पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है। कंगना रनोट मैम पहले ही कह चुकी हैं कि यह फिल्म की जरूरत थी और मैं उनसे सहमत हूं।' इसके अलावा अवनीत कौर ने और भी ढेर सारी बातें की हैं।

बात करें फिल्म टींकू वेड्स शेरू की तो यह एक डार्क कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। पिछले साल कंगना रनोट ने फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की घोषणा की थी। जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है। अभिनय करने के साथ इस फिल्म कंगना रनोट निर्माता भी हैं। इस अभिनेत्री के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का निर्देशन साई कबीर कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.