नई दिल्ली, जेएनएन। सोनम कपूर की आने वाली फ़िल्म 'द ज़ोया फैक्टर' क्रिकेट और किस्मत के गठजोड़ पर आधारित है। फ़िल्म में सोनम एक ऐसी लड़की ज़ोया का किरदार निभा रही हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है। सोनम आज कल फ़िल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। अब द ज़ोया फैक्टर के प्रमोशनल केंपेन को विराट कोहली ने ज्वाइन किया है। मगर, यह विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान नहीं, बल्कि टिक टॉक वाले हैं। 

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक मज़ेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें टिकटॉक स्टार गौरव अरोड़ा नज़र आ रहे हैं। गौरव, विराट कोहली के हमशक्ल हैं और इस वीडियो में वो उन्हीं का किरदार निभाते दिख रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग खिलाड़ी एक-एक करके आउट हो रहे हैं और फिर ड्रेसिंग रूम में बैठे विराट (गौरव) की बारी आती है। वो उठते हैं, बैट सम्भालते हैं और ज़ोया की तस्वीर वाला लॉकेट चूमकर बाहर निकल जाते हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ab saare cricketers ke good luck ka hai ek hi raaz - Zoya Solanki! #TheZoyaFactor @dqsalmaan #AbhishekSharma @pooja__shetty @aartishetty @foxstarhindi @ad_labsfilms @angadbedi @sanjaykapoor2500 @sikandarkher @anuja.chauhan

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

इंडियन स्किपर विराट कोहली से ज़बर्दस्त समानता की वजह से गौरव टिकटॉक स्टार बन चुके हैं और ज़बर्दस्त फैन फॉलोइंग रखते हैं। द ज़ोया फैक्टर से गौरव का एसोसिएट होने से उनकी लोकप्रियता का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

हालांकि गौरव सिर्फ़ फ़िल्म के प्रमोशन से ही जुड़े हैं, क्योंकि फ़िल्म में क्रिकेट टीम के कप्तान का किरदार दुल्कर सलमान निभा रहे हैं। फ़िल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म की कहानी अनुजा चौहान के इसी नाम से आये नॉवल पर आधारित है।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप