नई दिल्ली, जेएनएन। टिकटॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी पर एसिड अटैक को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। टिकटॉक पर फैज़ल के 13.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हालांकि, उनका एक वीडियो ट्विटर पर ख़ूब वायरल हो रहा है। लोग उन पर एसिड अटैक को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे हैं। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी दखल दिया है। आयोग ने महाराष्ट्र के डीजीपी को इस मामले की जानकारी दी है और सिद्दीकी के खिलाफ एक्शन लेने को भी कहा है। 

वीडियो में क्या है? 

दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें फैज़ल एक गाने पर एक लिस्पिंग कर रहे हैं। इसमें फैज़ल कहते हैं 'उसने तुझे छोड़ दिया, जिसके लिए तूने मुझे छोड़ था।' इसके बाद फैज़ल कुछ लिक्विड लड़की के ऊपर फेंकते हैं। लिक्विड फेंकते ही लड़की के चेहरे की रंगत बदल जाती है, ऐसा लगता है कि जैसे चेहरा जल गया हो। 

महिला आयोग ने लिया संज्ञान

इस वीडियो पर बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आवाज़ उठाई। उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को टैग करते हुए लिखा -'कृपया इस वीडियो को देखें।' इस वीडियो को देखने के बाद रेखा शर्मा ने एक्शन लेने के जानकारी दी। उन्होंने लिखा-' इसके बारे में महाराष्ट्र  DGP को जानकारी दी गई है और फैज़ल सिद्दीकी पर एक्शन लेने को कहा गया है। टिकटॉक इंडिया को भी इस बारे में जानकारी दी है और कहा गया है  कि इस व्यक्ति का अकाउंट ब्लॉक कर दिया जाए।'

हटाया गया वीडियो

महिला आयोग के कहने के बाद वीडियो अकाउंट से डिलिट कर दिया गया है। इस बात की भी जानकारी रेखा शर्मा ने दी।  उन्होंने इसके साथ लेटर कॉपी भी पोस्ट की। 

फैज़ल ने दी सफाई

फैज़ल सिद्दीकी ने इस मामले में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि सोशल मीडिया पर पूरा वीडियो नहीं डाला गया है। वो एसिड अटैक को प्रमोट नहीं कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि मैं अपनी वीडियो का पहला पार्ट डाल रहा हूं, जिसमें आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि मैं पानी पी रहा हूं। प्लीज़ समझने की कोशिश करिए। एसिड कौन पीता है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My Intention was never to hurt anyone in any Capacity. As a social media influencer, I realize my responsibility and apologize to anyone who was offended by the video 🙏🏻 @ncwindia

A post shared by Faizal Siddiqui - فيصل صديقي (@siddiquifaizal) on

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस