नई दिल्ली, जेएनएन। टिक टॉक स्टार आमिर सिद्दीकी इन दिनों विवादों में फंसे हुए हैं। आमिर और उनके भाई फैज़ल सिद्दीकी टिक टॉक का काफी फेमस चेहरा हैं, लेकिन यूट्यूब स्टार कैरी मिनाटी ने जब आमिर सिद्दीकी को रोस्ट किया उसके बाद से आमिर और उनके भाई फैज़ल ज्यादा चर्चा में आ गए। मामला तब बढ़ गया जब यू ट्यूब से कैरी मिनाटी के वीडियो डिलीट कर दिए गए। उसके बाद सोशल मीडिया पर टिक टॉक वर्सेज यूट्यूब की जंग छिड़ गई।

इस दौरान आमिर और फैज़ल के कुछ ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिन पर बवाल खड़ा हो गया। इसके बाद टिक टॉक ने आमिर और फैज़ल का अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया। हालांकि आमिर का अकाउंट रीएक्टिवेट हो चुका है, लेकिन फैज़ल का अकाउंट अब भी सस्पेंड है। इन सारे विवादों के बीच अब आमिर एक और वजह से खबरों में आ गए हैं। इस बार उनके सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की वजह से है उनकी ‘बिक्री’। जी हां, आमिर सिद्दीकी OLX पर 200 रुपए में मिल रहे हैं। ये हम नहीं कह रहे ब्लकि सोशल पर मीडिया पर वायरल हो रहे कुछ ट्वीट्स पूरी कहानी बयां कर रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर कुछ ट्वीट्स सामने आए हैं  जिसमें OLX वेबासाइट का स्क्रीनशॉट नज़र आ रहा है। इस स्क्रीन शॉट में आमिर सिद्दीकी की फोटो लगी हुई है, और उसके नीचे लिखा है कीमत 200 रुपए। यूजर इस स्क्रीनशॉट्स को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर आमिर का मज़ाक बना रहे हैं। IWM Buzz की खबर के मुताबिक ये स्क्रीनशॉट्स देखने के बाद OLX टीम ने उस यूजर को वार्निंग भी थी कि वो आमिर की फोटो वहां से हटा ले। जब यूजर ने ऐसा नहीं किया तो OLX ने उसका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। देखें मज़ेदार ट्वीट्स।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस