Move to Jagran APP

MP Actress Nusrat Jahan ने किया नई फ़िल्म का एलान, टिक टॉक पर बयान को लेकर हो रहीं हैं ट्रोल

MP Actress Nusrat Jahan ने फ़िल्म के शीर्षक का लोगो शेयर किया था। इसके साथ लिखा था कि एसओएस कोलकाता का हिस्सा बनने पर गर्व है। फ़िल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 08:30 AM (IST)
MP Actress Nusrat Jahan ने किया नई फ़िल्म का एलान, टिक टॉक पर बयान को लेकर हो रहीं हैं ट्रोल
MP Actress Nusrat Jahan ने किया नई फ़िल्म का एलान, टिक टॉक पर बयान को लेकर हो रहीं हैं ट्रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली टीएमसी एमपी और एक्ट्रेस नुरसत जहां ने अनलॉक 2 में अपनी अगली फ़िल्म का एलान कर दिया है। उधर, सोशल मीडिया में टिक टॉक बैन पर एक बयान की वजह से सोशल मीडिया में उनकी जमकर ट्रोलिंग की जा रही है। 

loksabha election banner

नुसरत ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में SOS Kolkata नाम की एक बाउंड स्क्रिप्ट नज़र आ रही है, इसके साथ उन्होंने लिखा- एक और मेगा प्रोजेक्ट एसओएस कोलकाता की शुरुआत कर रही हूं। अंशुमन प्रत्यूष निर्देशन कर रहे हैं। प्रत्यूष प्रोडक्शंस और जेरेक प्रोडक्शंस इसका निर्माण कर रहे हैं। बता दें कि नुसरत बंगाली सिनेमा की एक लोकप्रिय अदाकारा हैं। साथ ही कोलकाता के बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से सांसद भी हैं। 

 

View this post on Instagram

Kickstarting another mega project #SOSKolkata directed by #AnshumanPratyush and produced by @pratyush_prod & @jarek_entertainment 🙏

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

इससे पहले नुसरत ने फ़िल्म के शीर्षक का लोगो शेयर किया था। इसके साथ लिखा था कि एसओएस कोलकाता का हिस्सा बनने पर गर्व है। फ़िल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। फ़िल्म में नुसरत के साथ एक्टर यशदास गुप्ता होंगे। नुसरत अपनी मुक्त विचारधारा और मान्यताओं को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं।

 

View this post on Instagram

Proud to be a part of #SOSKolkata. Filming starts soon. @yashdasgupta and a very special person . . . 😉 @jarek_entertainment @pratyush_prod

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

टिक टॉक पर बयान के लिए हो रही ट्रोलिंग

बुधवार को उन्होंने कोलकाता में निकलने वाला उल्टा यात्रा में भी शिरकत की। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान नुरसत ने कहा कि टिक टॉक एक एंटरटेनमेंट एप है। यह आवेश में लिया गया फ़ैसला है। इसे आगे क्या योजना है। जो लोग बेरोज़गार हो जाएंगे, उनका क्या होगा। नोटबंदी की तरह लोग भुगतेंगे। मुझे बैन से कोई समस्या नहीं है, क्योंकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए क्या गया है, लेकिन इन सवालों के जवाब कौन देगा। 

नुसरत के इस बयान पर सोशल मीडिया में उनकी खिंचाई की जा रही है। लोग कह रहे हैं कि उन्होंने ख़ुद ही जवाब दे दिया है। सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए फ़ैसला लिया है। देखिए कुछ ट्वीट्स।

बता दें कि नुसरत 2019 में हुए लोक सभा चुनाव में संसद पहुंचीं। पिछले साल जून में उन्होंने बिज़नेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। निखिल और नुसरत 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। नुसरत अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ को लेकर काफ़ी चर्चा में रहती हैं।

सांसद बनने के बाद जब वो पहली बार संसद गयी थीं तो उनकी ड्रेस और सेल्फी लेने को लेकर ट्रोलिंग की गयी थी। नुसरत अपनी धार्मिक आस्थाओं की वजह से भी निशाने पर रहती हैं। नुसरत हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। चाहे ईद हो या दिवाली। इसको लेकर भी कुछ लोगों को दिक्कत हो जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.